Rajasthan Weather Update Today: राजस्थान में ठंड का कहर जारी, कोहरे से अब जनजीवन भी हो रहा प्रभावित
Advertisement

Rajasthan Weather Update Today: राजस्थान में ठंड का कहर जारी, कोहरे से अब जनजीवन भी हो रहा प्रभावित

Rajasthan Weather Update Today: डीडवाना में अल सुबह आज एक बार फिर छाया घना कोहरा. साथ ही 5 बजे के बाद डीडवाना और आसपास के ग्रामीण क्षेत्र में कोहरा छाना शुरू हुआ. कोहरे की वजह से सर्दी में एक बार फिर अचानक बढ़ोतरी हुई... 

 

राजस्थान में ठंड

Deedwana News: खबर डीडवाना से जहां के लाडनूं, कुचामन सिटी, मकराना और आसपास के ग्रामीण क्षेत्र में वर्ष 2023 का अब तक का चौथा घना कोहरा आज अल सुबह से ही छाना शुरू हुआ जो सूर्योदय के साथ-साथ और ज्यादा घना होता गया. कोहरे की वजह से कई जगह हल्की नमी की परत भी जम गई है. 

वहीं कोहरे के कारण क्षेत्र में सर्दी एक बार फिर से बढ़ गयी है. अचानक बढ़ी सर्दी वजह से आम जनजीवन पर भी खासा असर देखने को मिल रहा है. देर तक सर्दी की वजह से लोग घरों में दुबके हुए रहें. डीडवाना के साथ साथ कुचामन सिटी और मकराना में भी सर्दी का खासा असर आम जन जीवन पर देखने को मिल रहा है. वहीं दिनभर रेलमपेल वाले मेगा हाइवे पर भी कोहरे और धुंध की वजह से वाहन की कमी देखने को मिल रही ह. 

साथ ही हाइवे पर 10 फिट से भी कम की विजिबिलिटी देखने को मिल रही है. एक दो वाहन हाइवे पर नजर आते हैं, वाहन चालको को भी हल्के कोहरे और ठंड में हादसों क डर बना रहता है. कोहरा दिन के साथ-साथ बढ़ता ही गया और घना होता जा रहा है. किसानों की माने तो इस तरह कोहरा छाना भी आने वाली बरसात के लिए काफी अच्छा होता है, जितना गहरा कोहरा छाएगा तो छ महीने बाद उतनी ही बढ़िया बारिश होने के आसार होते हैं.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news