Deedwana: लगातार दूसरे दिन बदमाशों ने नकबजनी की वारदात को दिया अंजाम, एक लाख से भरा बैग चुराया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1441404

Deedwana: लगातार दूसरे दिन बदमाशों ने नकबजनी की वारदात को दिया अंजाम, एक लाख से भरा बैग चुराया

डीडवाना में लगातार दूसरे दिन बड़ी घटना हुई है. इससे पहले कल ही दो बदमाश कोट मोहल्ले से एक महिला के गले से सोने की चेन तोड़ कर भाग गए थे.

Deedwana: लगातार दूसरे दिन बदमाशों ने नकबजनी की वारदात को दिया अंजाम, एक लाख से भरा बैग चुराया

Deedwana: डीडवाना में बदमाशों के हौसले बुलंद हो रखे हैं. बदमाश दिनदहाड़े चोरी और लूट की वारदातों को खुलेआम अंजाम दे रहे हैं. आज भी बैंक ऑफ बड़ौदा के पास एक युवक कार का शीशा तोड़कर एक लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गया.

डीडवाना में लगातार दूसरे दिन यह बड़ी घटना हुई है. इससे पहले कल ही दो बदमाश कोट मोहल्ले से एक महिला के गले से सोने की चेन तोड़ कर भाग गए थे. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया तथा सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों की तलाश में जुट गई.

आपको बता दें कि यह वारदात बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने की है. आज दोपहर 12:00 बजे के लगभग सूपका गांव के पेट्रोल पंप के संचालक अशफाक अली बैंक में रुपए जमा करवाने आए थे. इस दौरान उन्होंने अपनी कार बैंक के सामने खड़ी की और बैग में से कुछ रुपए निकालकर बैंक में चले गए. जबकि एक लाख रुपए से भरा बैग कार में ही रख दिया. इसी दौरान वहां खड़े एक युवक ने मौका देखते ही कार का शीशा तोड़कर रुपयों से भरा बैग पार कर लिया और फरार हो गया.

 इसके बाद अशफाक अली का छोटा भाई भी बैंक पहुंचा तो उसने कार के शीशे टूटे हुए देखे. जिस पर उसने अपने भाई को इत्तला दी, तो उन्होंने कार को संभाला.मगर उसमें रुपयों से भरा बैग नहीं मिला, जिसके बाद अशफाक अली ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और सामने स्थित एक शॉपिंग मॉल के सीसीटीवी फुटेज देखे. जिनमें युवक बैग लेकर भागता हुआ दिखाई दे रहा है. फिलहाल पुलिस आसपास के इलाकों के सीसीटीवी कैमरे खंगालने और युवाओं की तलाश में जुट गई है.

Reporter-Hanuman Tanwar

खबरें और भी हैं...

Nagaur News: वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण

CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात

ब्राह्मणों को अत्याचारी बताया गया पर भ्रमित नहीं हों, सही ज्ञान के साथ नेतृत्व करें- राज्यपाल

Trending news