Nagaur: संदिग्ध अवस्था में मिले युवक के शव, परिजनों ने डेडबॉडी लेने से किया मना, बताई ये वजह
Advertisement

Nagaur: संदिग्ध अवस्था में मिले युवक के शव, परिजनों ने डेडबॉडी लेने से किया मना, बताई ये वजह

उपखंड के बोरावड कस्बे में किराए के कमरे में रहने वाले एक युवक का शव रविवार को बंद कमरे में लटका मिला. परिजनों ने शव लेने से मना कर दिया है और परिजन ससुराल वालों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं. परिजनों ने युवक की हत्या का अंदेशा जताते हुए शव लेने से मना कर दिया.

 बंद कमरे में लटका मिला शव.

Makrana News: उपखंड के बोरावड कस्बे में किराए के कमरे में रहने वाले एक युवक का शव रविवार को बंद कमरे में लटका मिला. परिजनों ने शव लेने से मना कर दिया है और परिजन ससुराल वालों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं.

परिजनों ने युवक की हत्या का अंदेशा जताते हुए शव लेने से मना कर दिया. जिसके चलते सोमवार दोपहर तक शव का पोस्टमार्टम नहीं किया जा सका. मकराना थाना अधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को सुबह पुलिस को सूचना मिली कि मृतक मूलचंद पुत्र प्रेमाराम उम्र 25 वर्ष जाति बावरी निवासी कोटडी रुपनगढ़ हाल बोरावड़ छापर कॉलोनी ने फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली है. उक्त सूचना बोरावड कस्बा चौकी प्रभारी राजकुमारी मीणा और मकराना थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे और कमरे के दरवाजे को तोड़कर युवक के शव को फंदे से उतरवाया. जिसके बाद पुलिस ने शव को मकराना के राजकीय उप जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान: टोंक में हिंदू युवा संस्कृत छोड़ पढ़ रहे उर्दू, हिंदू बहुल इलाके में उर्दू क्यों !

जहां मृतक के परिजन भी पहुंच गए. मृतक के भाई विष्णु पंवार ने बताया कि उसके भाई का विवाह बोरावड की किरण के साथ सात -आठ वर्ष पूर्व हुआ था. किरण हमेशा मृतक को परेशान करती थी. ससुराल वालों ने ही उसके भाई की हत्या कर उसे फांसी पर लटका दिया.
मृतक के परिजनों ने बताया कि जब तक पुलिस द्वारा हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता, तब तक वे शव नहीं लेंगे. पुलिस भी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Reporter- Hanuman Tanwar

Trending news