नागौर: मौसम के बदले मिजाज से, कहीं राहत तो कहीं आफ़त
Advertisement

नागौर: मौसम के बदले मिजाज से, कहीं राहत तो कहीं आफ़त

 नागौर क्षेत्र में इस मानसून की पहली बार बारिश होने से गर्मी कम हुई व तापमान में गिरावट होने से आमजन ने हल्की राहत महसूस की.

 नागौर में बारिश से गिरा पोल

Nagaur: नागौर क्षेत्र में इस मानसून की पहली बार बारिश होने से गर्मी कम हुई व तापमान में गिरावट होने से आमजन ने हल्की राहत महसूस की. युवा व बच्चे बारिश में भीगकर लुत्फ लेते नजर आए, लेकिन वहीं कुछ स्थानों पर अंधड़ के कारण पेड़ गिरने तो कही बारिश के कारण ट्रांसफार्मर जलने जैसी शिकायतें भी प्राप्त हुई, जिससे बार बार हो रही बिजली कटौती के कारण आमजन परेशान होते नजर आये. उपखंड के ग्राम हुडास में एक गाय की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें - अलवर : अग्निपथ योजना को लेकर बानसूर में प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च, शांति व्यवस्था को बनाये रखने की अपील

सरपंच प्रतिनिधि कालूसिंह ने बताया कि यहां पर पूर्व में भी ऐसी घटनाएं घटित हो चुकी हैं, कर्मिकों को फोन कर इसकी सूचना दी गई थी. वहीं ग्राम ख़ामियाद धूड़ीला क्षेत्र में देर रात काटी गई बिजली की आपूर्ति अगले दिन दोपहर तक सुचारु नहीं होने से आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ा. इसी प्रकार निम्बी जोधा क्षेत्र में भी काफी स्थानों पर पेड़ व पोल गिरने की सूचना मिली, वहीं लाडनूं बस स्टैंड क्षेत्र में भी एक ट्रांसफार्मर जल गया. बारिश के चलते शहर में कीचड़ की समस्या ने तब और अधिक परेशानी का रूप ले लिया जब सीवरेज कार्य के लिए तोड़ी गयी सड़कों में पानी जमा हो गया, इस कारण मार्ग से गुजरने वाले राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

Reporter - Hanuman Tanwar

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news