जहां जहां चुनाव वहां पर सीबीआई और ईडी की कार्रवाई, ये अच्छी बात नहीं- डॉ चंद्रभान
Advertisement

जहां जहां चुनाव वहां पर सीबीआई और ईडी की कार्रवाई, ये अच्छी बात नहीं- डॉ चंद्रभान

नागौर न्यूज: बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान ने जिला परिषद सभागार में जिले के अधिकारियों से फ्लैगशिप योजनाओं की जानकारी ली. वहीं उन्होंने ईडी और सीबीआई को लेकर भी बड़ी बात कही है.

जहां जहां चुनाव वहां पर सीबीआई और ईडी की कार्रवाई, ये अच्छी बात नहीं- डॉ चंद्रभान

नागौर: बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान नागौर जिले के दौरे पर रहे. जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान का नागौर के सर्किट हाउस में जोरदार स्वागत किया. इसके बाद बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान ने नागौर नगरपरिषद सभागार में बीस सूत्री कार्यक्रम व राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं को लेकर जिले के अधिकारियों के साथ बैठक ली .

इस दौरान नागौर जिला कलेक्टर पीयूष समारिया , सीईओ रणजीत सिंह, कांग्रेस जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन, युवा कांग्रेस पूर्व जिलाध्यक्ष हनुमान बांगड़ा, पूर्व उप जिला प्रमुख डॉ सहदेव चौधरी सहित जनप्रतिनिधि व अधिकारी मौजूद रहे . इस दौरान बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान ने जिले में राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजना के बारे में आमजन तक पहुंचाने को लेकर प्रगति रिपोर्ट ली और विस्तृत जानकारी ली.

महंगाई राहत कैंप शिविर पर बोले डॉ चंद्रभान

इस दौरान जनप्रतिनिधि ने जिले में बिजली , पानी , सड़क सहित अन्य समस्याओं को लेकर अवगत करवाया. जिस पर बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान ने अधिकारियों से समस्याओं का स्पष्टीकरण मांगा. बैठक के बाद बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य सरकार की चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के लिए महंगाई राहत कैंप शिविर का आयोजन किया जा रहा है और इस योजना के तहत आमजन को राहत प्रदान हो रही है.

ईडी और सीबीआई और बदनाम नहीं करना चाहिए-डॉ चंद्रभान

उन्होंने कहा कि नागौर में बीस सूत्रीय कार्यक्रम में अच्छा काम हुआ है . इसके साथ ही डॉ चंद्रभान ने शुद्ध के लिए युद्ध अभियान को लेकर कहा कि आज तक 33 जिलों में मैं गया लेकिन इसमें अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई. इसमें जो दोषी होते हैं उन पर कार्रवाई करनी चाहिए . इसके साथ ही डॉ चंद्रभान ने केंद्र सरकार के खिलाफ भी हमला बोला और कहा कि ईडी सीबीआई और इनकम टैक्स यह प्रतिष्ठित संस्थान इन को बदनाम नहीं करना चाहिए सरकारी तो आती जाती रहती है. लोकतंत्र में इनकी प्रतिष्ठा है. उसको ठेस नहीं पहुंचनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि इनका राजनीतिक दृष्टि से दुरुपयोग किया जा रहा है. विशेष रूप से कांग्रेस के खिलाफ विपक्षी दलों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है . आजकल तो एक मुहावरा बन गया है जहां जहां चुनाव होंगे वहां पर इनसे से कार्रवाई करवाई जा रही है. यह अच्छी बात नहीं है . इस दौरान नागौर कांग्रेस प्रभारी गजेन्द्र सांखला, कांग्रेस जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत, पूर्व विधायक हबीबुर्रहमान , पूर्व युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष हनुमान बांगड़ा , नागौर पूर्व उप जिला प्रमुख डॉ सहदेव चौधरी, दिलफराज खान , प्रेमसुख जाजडा सहित जनप्रतिनिधि मौजूद रहे .

ये भी पढ़ें- क्या MBBS स्टूडेंट शिवरंजनी को अपनाएंगे बागेश्वर सरकार, 8 दिन बाद होगी मुलाकात

ये भी पढ़ें-राजस्थान बीजेपी में बदलावों की चर्चा के बीच दिल्ली में वसुंधरा राजे की अहम बैठक, अरूणसिंह और BL संतोष के साथ ये चर्चा

Trending news