डेगाना में BJP की जन आक्रोश रैली, लोगों ने शिकायत पेटी में डाली अपनी समस्या
Advertisement

डेगाना में BJP की जन आक्रोश रैली, लोगों ने शिकायत पेटी में डाली अपनी समस्या

Degana, Nagaur: राजस्थान के नागौर के डेगाना में जिला संयोजक शिव देशवाल के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यात्रा में सहभागी बनकर जनता के मुद्दों पर विचार प्रकट किए है. 

डेगाना में BJP की जन आक्रोश रैली, लोगों ने शिकायत पेटी में डाली अपनी समस्या

Degana, Nagaur: भारतीय जनता पार्टी द्वारा राजस्थान की कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों, अपराध, भ्रष्टाचार, महिला और दलितों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ डेगाना विधानसभा क्षेत्र के ग्राम आंतरोली, सारसन्डा, बंवरला, ईडवा, पालियास, नथावड़ा, मेवडा और पालड़ी सहित दर्जनों गांवों में भाजपा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जिला संयोजक शिव देशवाल के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यात्रा में सहभागी बनकर जनता के मुद्दों पर विचार प्रकट किए है.

इस दौरान कांग्रेस सरकार की आम जन विरोधी नीतियों के प्रति जनता को जागरूक किया और पत्र बांटे है. इसी दौरान ग्रामीणों ने अपनी शिकायतें लिखित में लिखकर शिकायत पेटिका में डाली और यात्रा से जुड़ने के लिए दिए गए नंबर पर कॉल भी किया. 

भाजपा के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के जिला संयोजक शिव देशवाल ने यात्रा के दौरान कहा कि प्रदेश की नकारा, असंवेदनशील, भ्रष्टाचारी और हर मोर्चे पर विफल सरकार के खिलाफ भाजपा की ओर से निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा जन-जन की आवाज बन रही है और यात्रा में जनता अपनी पीड़ा बताने के साथ ही कांग्रेस सरकार को विदाई की राह दिखाने का संकल्प लेती नजर आ रही है. 

इस दौरान डेगाना मंडल अध्यक्ष महेश दिवाकर संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 4 सालों में कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को पीछे धकेलने का काम किया है और यह सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो चुका है. बेरोजगार और किसान अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं. महिला अत्याचार में राजस्थान पहले नंबर पर है. कर्जमाफी और बेरोजगारी भत्ता सिर्फ चुनावी ढकोसला साबित हुआ. 

जन आक्रोश रैली के तहसील संयोजक सुरेश मेवड़ा ने कहा कि जनता बेसब्री से विधानसभा चुनाव का इंतजार कर रही है. आपसी कलह और खींचतान के चलते कांग्रेस सरकार ने केवल भाजपा की योजनाओं का नाम बदलने के सिवाय कोई काम नहीं किया है. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह जन आक्रोश यात्रा में जनता का आक्रोश बढ़ रहा है, उससे निश्चित है कि गुजरात की तरह इस बार राजस्थान में भी प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि हर चुनाव महत्वपूर्ण होते हैं. इसलिए जन आक्रोश यात्रा में राज्य सरकार की विफलताओं को जनता को बताने के साथ ही बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं सक्रिय भागीदारी निभाएं और कांग्रेस को उखाड़ फेंकने के इस महायज्ञ में अपनी आहुति दें.

यह भी पढ़ें - Sardarshahar Election Result Live : कौन बनेगा सरदारशहर का सरदार, रिजल्ट LIVE अपडेट

इस अवसर पर भाजपा जिला संयोजक बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ शिव देशवाल, जन आक्रोश रैली तहसील संयोजक सुरेश मेवड़ा, ईडवा मंडल अध्यक्ष गोपाल राव, डेगाना मंडल अध्यक्ष महेश दिवाकर, रियांबड़ी प्रधान प्रतिनिधि मदन गोरा, सरपंच सुशील टाडा, अमित ईडवा, पूर्व संरपच रामेश्वर लाल प्रजापति, रामनिवास छाबा, मंगला भूकर, रामनिवास नेतड़, कृपा शंकर तम्बोली, अमित कुरखुडिया, हरि राम मुवाल, देवकरण गढवाल सहित भाजपा कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद रहे.

Reporter: Damodar Inaniya

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद का अश्लील वीडियो वायरल, जानिए कैसे लीक हुआ ये Video

राजू ठेठ की हत्या के बाद गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा की धमकी, मेरे परिवार को हाथ लगाया तो...

अरे ये क्या: जालीदार कपड़े में लिपटा Urfi Javed का बोल्ड बदन, यूजर्स ने की नागराज से तुलना

Trending news