नागौर के परबतसर पीलवा पुलिस की कार्रवाई, फायरिंग मामले में सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी को किया गिरफ्तार
Advertisement

नागौर के परबतसर पीलवा पुलिस की कार्रवाई, फायरिंग मामले में सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी को किया गिरफ्तार

पीलवा पुलिस की कार्यवाई फायरिंग मामले में नामजद आरोपी सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने स्वीकार किया कि षड्यंत्र रचकर व योजना बनाकर जान से मारने की नियत से राहुल वाल्मीकि के साथ 10-12 व्यक्तियों द्वारा जान से मारने की नियत से फायरिंग करवाई थी. 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

परबतसर: नागौर के परबतसर उपखंड क्षेत्र के पीलवा थाना अंतर्गत ग्राम पीह रघुनाथ पूरा में जमीनी विवाद में मारपीट और फायरिंग प्रकरण में नामजद एक आरोपी रोहिताश खर्ब पुत्र शेर सिंह निवासी हरियाणा हाल निवासी पीह को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी सूरजमल चौधरी ने बताया कि दिनांक 21 अक्टूबर को प्राथी बिजेंद्र ने जेएलएन हॉस्पिटल में लिखित रिपोर्ट दी थी कि सुबह 6 बजे जमीनी विवाद को लेकर मेरे परिवार पर फायरिंग की गई थी. जिससे मेरी मां के शरीर में गोली लगी और मेरे रहवासी मकान में भी तोड़फोड़ की गई. जिस पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान किया गया. अलग-अलग टीमें बनाई गईं. 

पहचान के आधार पर नामजद आरोपी रोहिताश सिंह को दस्तयाब कर पूछताछ की गई. जिस पर आरोपी ने स्वीकार किया कि षड्यंत्र रचकर व योजना बनाकर जान से मारने की नियत से राहुल वाल्मीकि के साथ 10-12 व्यक्तियों द्वारा जान से मारने की नियत से फायरिंग करवाई थी. गिरफ्तार रोहिताश रिटार्यड आईएएस अधिकारी है. वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

Reporter- Hanuman Tanwar

ये भी पढ़ें- दुनिया भर में सबसे अलग है राजस्थान की गायों को भड़काने की ये परंपरा, रंग के आधार पर होती है साल की भविष्यवाणी

 

Trending news