007 गैंग ने भेजा पीसीसी सदस्य राघवेन्द्र मिर्धा और उनके परिवार को उड़ाने का खत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1422329

007 गैंग ने भेजा पीसीसी सदस्य राघवेन्द्र मिर्धा और उनके परिवार को उड़ाने का खत

कांग्रेस नेता और पीसीसी सदस्य राघुवेंद्र मिर्धा को धमकी भरा पत्र मिला है. राघवेन्द्र मिर्धा के मां के निधन पर आए शोक संदेशों के साथ एक धमकीभरा पत्र भी मिला, जिसमें परिवार सहित उड़ाने की धमकी दी गई.

007 गैंग ने भेजा पीसीसी सदस्य राघवेन्द्र मिर्धा और उनके परिवार को उड़ाने का खत

Khinvsar: नागौर जिले के कांग्रेस नेता और पीसीसी सदस्य राघुवेंद्र मिर्धा को धमकी भरा पत्र मिला है. राघवेन्द्र मिर्धा के मां के निधन पर आए शोक संदेशों के साथ एक धमकीभरा पत्र भी मिला, जिसमें परिवार सहित उड़ाने की धमकी दी गई. पत्र में लिखा है "आपको पहले भी कहा हुआ है और अब भी कह रहे हैं कि इधर मत आओ" पत्र के अंत में कुख्यात गैंग 007 और श्रवण लिखा मिला है. वहीं, पूरे मामले को लेकर अब पुलिस विभाग भी सतर्क हो गया है. धमकी भरा पत्र देने वालों की तलाश की जा रही है.

हमला करने आए बदमाशों को दंपति ने खदेड़ा, फिर दबंगों ने लौट कर तलवारों से किया पलटवार

राघुवेंद्र ने खुद और परिवार पर खतरे का अंदेशा जताते हुए सोमवार देर रात कुचेरा थाने में रिपोर्ट दी है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुटी है. बता दें कि 3 माह पहले खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल को भी धमकी भरा पत्र मिला था, बेनीवाल को पत्र घर में फेंका हुआ मिला था, जिसमें लॉरेंस विश्नोई के संगठन सोपू का नाम लिखा था. इस पत्र में नारायण बेनीवाल का काम तमाम करने की धमकी दी गई थी. अब 007 गैंग के नाम से कांग्रेस नेता और पीसीसी सदस्य राघवेन्द्र मिर्धा को भी धमकी भरा पत्र मिला है.

सीकर-कोटपूतली हाईवे पर ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, बहन की मौत, भाई और बालक घायल

बता दें कि कुचेरा हाल जयपुर निवासी राघुवेंद्र मिर्धा पुत्र कांग्रेस वरिष्ठ नेता और पूर्व केबिनेट मंत्री हरेंद्र मिर्धा ने रिपोर्ट दी कि उनकी मां रतन मिर्धा की शोकसभा 17 अक्टूबर को कुचेरा में रखी थी. इस दौरान बड़े स्तर पर लोग आए थे. करीब 50-60 शोक संदेश भी प्राप्त हुए थे. जब इन शोक संदेशों को पढ़ा तो इनमें एक कॉपी के लाइनदार कागज पर राघुवेंद्र मिर्धाऔर उनके परिवार को उड़ा देने सहित लेकर अन्य बातों का जिक्र किया हुआ पत्र मिला है .

रिपोर्ट में बताया कि ऐसा ही एक और पत्र रघुवेंद्र को जून 2022 में भी मिला था, तब रघुवेंद्र ने सामान्य बात समझकर गौर नहीं किया ओर फाड़कर फेंक दिया. अब 17 अक्टूबर को फिर ऐसा पत्र मिलने पर खतरे का अंदेशा जताते हुए पुलिस को रिपोर्ट दी गई है. रिपोर्ट में बताया कि उनका परिवार पहले भी अपराधियों के निशाने पर रहा है. ऐसे में धमकी देने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई जरूरी है. वहीं, नागौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा ने बताया कि सोमवार देर रात कुचेरा थाने में राघवेन्द्र मिर्धा को धमकी भरा पत्र मिलने का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

 Reporter- Damodar Inaniya

 

 

Trending news