Rajasthan lok Sabha election:सीकर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी 26 मार्च को भरेंगे पर्चा, सीएम भजनलाल रहेंगे मौजूद
Advertisement

Rajasthan lok Sabha election:सीकर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी 26 मार्च को भरेंगे पर्चा, सीएम भजनलाल रहेंगे मौजूद

सीकर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद सुमेधानंद सरस्वती 26 मार्च को सीकर लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे.

sikar News

Rajasthan lok Sabha election:सीकर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद सुमेधानंद सरस्वती 26 मार्च को सीकर लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे. नामांकन पर्चा दाखिल करने से पहले सुबह 11 बजे सीकर शहर के रामलीला मैदान में नामांकन सभा का आयोजन किया जाएगा.

 नामांकन सभा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, डिप्टी सीएम, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी, किसान आयोग के अध्यक्ष सीआर चौधरी सहित प्रदेश व जिले के कई भाजपा नेता मौजूद रहेंगे.

भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने जानकारी देते हुए बताया कि नामांकन सभा में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री सहित शीर्ष नेतृत्व की मौजूद में जिले भर से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. लोकसभा चुनाव का नामांकन दाखिल करने के साथ ही जिले में प्रचार के अभियान का आगाज भी हो जायेगा. उन्होंने कहा कि पार्टी से टिकट तय होते ही जिले में प्रचार प्रसार का काम शुरू कर दिया था, लेकिन विधिवत् रूप से वे प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल करने के बाद गांवों तक प्रचार के लिए जाएंगे.

चुनाव को लेकर जिले के लोगों में उत्साह का माहौल है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में संचालित हो रही योजनाओं व उनके कार्यकाल में जिले में करवाये गये विकास कार्यों के दम पर चुनाव में उतरेंगे. उनके विजन व विकास कार्यों को लेकर सामने जो भी विरोधी प्रत्याशी या पार्टी होगी वह टिक नहीं पायेगी और वह भारी बहुमत से विजय प्राप्त करेंगे. इस दौरान पूर्व विधायक रतन जलधारी, राजकुमारी शर्मा सहित भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

Trending news