Lok Sabha Chunav 2024 : भजनलाल को लेकर क्या बोल गए मोदी !...गलतफहमी में ना रहें...सरकार अभी टॉप गियर में आएगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2217987

Lok Sabha Chunav 2024 : भजनलाल को लेकर क्या बोल गए मोदी !...गलतफहमी में ना रहें...सरकार अभी टॉप गियर में आएगी

Lok sabha Election 2024 : राजस्थान की सरकार के कामकाज को लेकर पीएम मोदी ने भी टोंक में उनियारा के मंच से सन्देश देकर अपना नज़रिया साफ़ कर दिया है. पीएम ने कहा कि राजस्थान में अभी तो सरकार को बने थोड़ा समय ही हुआ है. पीएम ने कहा कि अभी तो सरकार टॉप गियर में आएगी.उन्होंने कहा कि अपराधी भजनलाल सरकार को लेकर किसी गलतफहमी में ना रहें.

Lok Sabha Chunav 2024 : भजनलाल को लेकर क्या बोल गए मोदी !...गलतफहमी में ना रहें...सरकार अभी टॉप गियर में आएगी

Rajasthan Lok sabha Election 2024 : राजस्थान की सरकार के कामकाज को लेकर पीएम मोदी ने भी टोंक में उनियारा के मंच से सन्देश देकर अपना नज़रिया साफ़ कर दिया है. पीएम ने कहा कि राजस्थान में अभी तो सरकार को बने थोड़ा समय ही हुआ है. पीएम ने कहा कि अभी तो सरकार टॉप गियर में आएगी.उन्होंने कहा कि अपराधी भजनलाल सरकार को लेकर किसी गलतफहमी में ना रहें.

प्रदेश में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार को लेकर कानून व्यवस्था के मामले में आए दिन हमलावर रहने वाली बीजेपी में सत्ता में आने के बाद कानून व्यवस्था दुरुस्त करने पर फोकस किया. सीएम भजनलाल शर्मा ने खुद अपनी पहली कॉन्फ्रेंस में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स बनाने की बात कही. नई सरकार में नकल गिरोह से जुड़े लोगों पर भी कार्रवाई हुई तो लोगों में भरोसा जगा है.

अब पीएम नरेंद्र मोदी ने भी भजनलाल सरकार की पीठ थपथपाई है. पीएम मोदी ने साफ कह दिया कि अपराधी किसी धोखे में ना रहें। पीएम ने टोंक के उनियारा में जनसभा के मंच से कहा कि अभी तो भजनलाल सरकार को बने थोड़ा ही समय हुआ है. अभी तो इस सरकार का टॉप गियर में आना बाकी है.

 इससे पहले खुद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी अलग-अलग मंच से इस बात को साफ कर चुके हैं, कि, लॉ एंड ऑर्डर के मामले में उनकी सरकार जीरो टॉलरेंस पॉलिसी पर काम करेगी. मुख्यमंत्री का कहना है कि प्रदेश में चाहे पेपर लीक माफिया की बात हो या फिर नकल, ज़मीन और बजरी माफिया किसी भी तरह के अपराध के लिए कोई जगह नहीं रहेगी.

पीएम मोदी के इस बयान के बाद बीजेपी के अन्दरूनी लोगों के साथ ही राजनीतिक हलकों में चर्चा है कि पीएम ने सीएम के काम और उनकी सरकार पर हाथ रख दिया है. इसके साथ ही माना यह भी जा रहा है कि चुनाव के बाद सरकार और रफ्तार से काम करेगी. चर्चा यह भी है कि सीएम के मुताबिक अपने अब तक के कार्यकाल में ही सरकार घोषणा पत्र के तकरीबन 45 फीसदी काम कर चुकी है तो टॉप गीयर में आने के बाद सरकार की रफ्तार कैसी होगी?

Trending news