Lok Sabha chunav Result: ज्योतिषाचार्य ने बताया राजस्थान में BJP की आएंगी कितनी सीटें, इस योग की वजह से भाजपा करेगी 276 से सीटें पार!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2275159

Lok Sabha chunav Result: ज्योतिषाचार्य ने बताया राजस्थान में BJP की आएंगी कितनी सीटें, इस योग की वजह से भाजपा करेगी 276 से सीटें पार!

Lok Sabha chunav Result: ज्योतिषाचार्य ने बताया कि राजस्थान में BJP की कितनी सीटें आएंगी? साथ ही उन्होंने एक योग के बारे में भी जिक्र किया. जिसकी वजह से उन्होंने ये दावा किया कि भाजपा 276 से ज्यादा सीटें जीतेंगी.

symbolic picture

Rajasthan Lok Sabha Election Result 2024: देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर के मतदान प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल आ गए हैं, एग्जिट पोल की माने तो देश में एनडीए की सरकार बन रही है. वहीं ज्योतिषाचार्य का भी अपना-अपना आकलन है. 

ज्योतिष परिषद और शोध संस्थान अध्यक्ष ज्योतिषाचार्य पंडित पुरुषोत्तम गौड़ ने बताया वर्तमान में मंगल की महादशा चल रही है और मंगल की दशा में शनि का अंतर 20 अप्रैल 2024 से 29 मई 2025 तक रहेगा. मंगल से शनि दशम स्थान में और शनि चतुर्थ भाव का स्वामी है जो की जनता से सीधा जोड़ रहा है.शनि की दृष्टि चतुर्दशी स्थान के ऊपर होना भी लाभदायक बना हुआ है.इस वर्ष का राजा भी मंगल और मंत्री शनि है.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने नामांकन भी मंगलवार को भरा और परिणाम भी मंगलवार को ही आएगा. इसमें मंगल सबसे कारक ग्रह है, लग्नेश भी मंगल है, तो ज्योतिषीय गणना में वर्तमान में गुरु भी सप्तम में बैठकर गजकेसरी योग बना रहा है, इसलिए ज्योतिषीय गणना के आधार पर पीएम मोदी को लाभ मिलने की स्थितियां बन रही है, और भारत में उनकी पार्टी 276 के पार सीटें प्राप्त करेगी.  उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के प्रबल योग है. राजस्थान के मुख्यमंत्रीभजनलाल शर्मा के नेतृत्व में 22 सीट के आस पास सीटें बीजेपी की आ सकती हैं.

Trending news