Lok Sabha Chunav 2024:अशोक गहलोत ने BJP पर साधा निशाना,कहा-बीजेपी ने इलेक्टोरल बांड घोटाला किया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2203466

Lok Sabha Chunav 2024:अशोक गहलोत ने BJP पर साधा निशाना,कहा-बीजेपी ने इलेक्टोरल बांड घोटाला किया

Lok Sabha Chunav 2024:पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दौसा जिले के गीजगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा के समर्थन चुनावी सभा को सम्बोधित किया. UNO ने कहा भारत में क्या मजाक बना रखा है.

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024:पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दौसा जिले के गीजगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा के समर्थन चुनावी सभा को सम्बोधित किया.उन्होंने कहा कांग्रेस के बैंक अकाउंट सीज करने पर UNO ने कहा भारत में क्या मजाक बना रखा है.इससे देश की साख खराब हुई है. मीडिया संस्थानों पर दबाव बनाया हुआ है. 

भाजपा ने इलेक्ट्रोल बांड घोटाला किया
इलेक्ट्रोल बॉन्ड का घोटाला किया, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने बंद करवा दिया है. बीजेपी के कार्यों को देखकर लोगों को आशंका है कि भविष्य में चुनाव होंगे यां नहीं.दुनिया के कई मुल्को में चुनाव ही नहीं होते.पिछले दिनों पाकिस्तान में चुनाव हुए तो वहां के मुख्य चुनाव आयुक्त ने इस्तीफा देकर स्वयं को फांसी देने की बात कही. राहुल गांधी ने यात्रा निकाली और पंच न्याय की बात कही है.

जिस पर UNO ने भी सवाल खड़े किए है
गहलोत ने कहा भाजपा की सरकार के दौरान गुर्जरों पर गोलियां चलाई गई जिसमें 72 लोग मारे गए, लेकिन जब मैं मुख्यमंत्री बना तो गोली चलाना तो बहुत दूर की बात मैंने एक डंडा तक नहीं चलने दिया.यही नहीं हमारी सरकार ने कर्नल बैसला से बात की और 5% आरक्षण भी दिया.जिसके चलते आज गुर्जर समाज के युवा सरकारी नौकरी लग रहे हैं. इस दौरान पूर्व मंत्री ममता भूपेश भी मौजूद रही.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024: कांग्रेस प्रत्याशी सीपी जोशी ने जहाजपुर में किया सभा को संबोधित,कहा-यह चुनाव इलाके की तरक्की व तकदीर..

 

Trending news