Jhunjhunu News:आचार संहिता से पहले ज्वाइनिंग की भागदौड़! रात को नाम आया,सुबह ज्वाइन करने पहुंचे अधिकारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2160268

Jhunjhunu News:आचार संहिता से पहले ज्वाइनिंग की भागदौड़! रात को नाम आया,सुबह ज्वाइन करने पहुंचे अधिकारी

Jhunjhunu News:इस बार राज्य सरकार द्वारा किए गए तबादले काफी चर्चा में रहे.आचार संहिता से पहले तक सरकार द्वारा तबादला सूचियां जारी की गई.ना तो कोई मुर्हूत देखा और ना ही जरा सी देर की. 

Jhunjhunu  News

Jhunjhunu News:इस बार राज्य सरकार द्वारा किए गए तबादले काफी चर्चा में रहे.आचार संहिता से पहले तक सरकार द्वारा तबादला सूचियां जारी की गई.बीती रात तीन डीएसपी के तबादले झुंझुनूं में किए गए. इन डीएसपी ने भी रात को आदेश जारी होने के बाद कोई देर किए बिना नई जगहों पर अपनी ज्वाइनिंग कर ली.ना तो कोई मुर्हूत देखा और ना ही जरा सी देर की. 

तीन डीएसपी ने किया आचार संहिता से पहले ज्वाइन
आज बुहाना में नोपाराम, झुंझुनूं सिटी सीओ पद पर वीरेंद्र शर्मा तथा झुंझुनूं ग्रामीण डीएसपी पद पर हरिसिंह धायल ने आचार संहिता लगने से पहले ही ज्वाइन किया. सभी रात को सूची आने के बाद सुबह और दोपहर तक अपनी नई पोस्टिंग पर पहुंचे और ज्वाइन कर पुलिस मुख्यालय को आचार संहिता लगने से पहले ही रिपोर्ट भी कर दी. ताकि​ आचार संहिता लगने के बाद किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़ा. 

सीएमएचओ ने किया आचार संहिता से पहले ज्वाइन
झुंझुनूं सिटी डीएसपी पद पर ज्वाइन करने वाले वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस मुख्यालय की प्राथमिकताओं के आधार पर काम होगा. वहीं लोकसभा चुनावों को लेकर पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था होगी. इधर, ऐसा ही नजारा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में देखने को मिला. 

डिप्टी सीएमएचओ ने भी किया ज्वाइन
रात को ही नीम का थाना सीएमएचओ के पद से झुंझुनूं डिप्टी सीएमएचओ हेल्थ के पद पर स्थानान्तरित किए गए. डॉ. भंवरलाल सर्वा ने आज ज्वाइन कर लिया. जबकि इससे पहले उन्हें जब झुंझुनूं डिप्टी सीएमएचओ से नीम का थाना सीएमएचओ लगाया ​था. 

बिना कोई मुहूर्त देखे ज्वाइन 
तो उन्होंने इतिमिनान से ज्वाइन किया था. लेकिन आचार संहिता के डर से वापिस झुंझुनूं ज्वाइन करने में देर नहीं लगाई. इसी प्रकार कोर्ट के आदेशों के बाद सीएमएचओ पद पर डॉ. राजकुमार डांगी ने भी आज ज्वाइन कर लिया. कुल मिलाकर आचार संहिता का डर अधिकारियों में देखा गया.इसलिए जिनके आदेश बीती रात को भी जारी हुए थे. वे हर हाल में आचार संहिता से पहले पहले पहुंचकर अपनी नई जगह पर ज्वाइन कर लिया है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha election 2024:लोकसभा प्रभारी ने ली चुनाव प्रबंधन समिति एवं कोर कमेटी की बैठक,कहा-भीलवाड़ा को देश की सर्वाधिक मतों...

Trending news