दिल्ली में खड़गे की अहम बैठक, पायलट-माकन समेत सभी दिग्गजों के साथ तैयार हो रहा मेगा प्लान!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2043524

दिल्ली में खड़गे की अहम बैठक, पायलट-माकन समेत सभी दिग्गजों के साथ तैयार हो रहा मेगा प्लान!

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है.

दिल्ली में खड़गे की अहम बैठक, पायलट-माकन समेत सभी दिग्गजों के साथ तैयार हो रहा मेगा प्लान!

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इसे लेकर आज दिल्ली में एक बड़ी और अहम बैठक हो रही है, जिसमें इंडिया गठबंधन के तहत कांग्रेस की भूमिका और सीट शेयरिंग समेत तमाम मुद्दों पर चर्चा की जा रही है. इस बैठक में राजस्थान समेत 14 राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारी के साथ ही सीएलपी नेता मौजूद रहे. साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भी इस चर्चा में हिस्सा ले रहे हैं.

दरअसल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में राहुल गांधी के साथ-साथ पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी केसी वेणुगोपाल, भूपेंद्र हुड्डा, मुकुल वासनिक, जय राम रमेश, अजय माकन, सचिन पायलट, भंवर जितेंद्र सिंह समेत राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली के साथ ही 14 राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी को बुलाया गया है.

इस बैठक को मल्लिकार्जुन खड़गे ने संबोधित करते हुए आह्वान किया कि बूथ स्तर पर अधिक मेहनत की जरूरत है. साथ ही वोटर लिस्ट से लेकर पोलिंग बूथ पर माइक्रो मैनेजमेंट पर जोर दिया जाए. इसके अलावा मल्लिकार्जुन खड़के ने एससी-एसटी-ओबीसी और माइनॉरिटी के वोटर पर खास ध्यान देने का आह्वान किया है और कहा है कि हमें लगातार ध्यान देना होगा ताकि हमारे वोट ना कटे.

इस बैठक के दौरान मल्लिकार्जुन खड़गे ने डोनेट फॉर न्याय अभियान की भी घोषणा की. बता दें कि 14 जनवरी से राहुल गांधी भारत न्याय यात्रा पर निकल रहे हैं. इस अभियान को लेकर खड़गे ने कहा कि यात्रा से जुड़ा यह अभियान कार्यकर्ता और आम जनता के योगदान का अभियान है, इसे हमें और मजबूती देने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- 

खेरवाड़ा कस्बे में अयोध्या ले जाई जा रही 108 फीट लंबी अगरबत्ती का हुआ भव्य स्वागत

Aaj Ka Rashifal: मिथुन, कर्क और कुंभ के लिए बड़े फैसले का दिन आज, तुला वालों को मिलेगी तरक्की, जानें अपना राशिफल

Trending news