युवक ने शराब के नशे में काटा खुद का गला, गंभीर हालत में झालावाड़ रेफर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1407665

युवक ने शराब के नशे में काटा खुद का गला, गंभीर हालत में झालावाड़ रेफर

 जिले की सातलखेड़ी कस्बे में एक युवक ने शराब के नशे में खुद का गला काट लिया. वही युवक ने अज्ञात कारणों के चलते घर पर ही खुद का गला काट कर खुदकुशी करने का प्रयास किया. जिसके बाद घायल युवक को उसके परिजन सीएचसी रामगंजमंडी लेकर आए.

युवक ने शराब के नशे में काटा खुद का गला, गंभीर हालत में झालावाड़ रेफर

कोटा: जिले की सातलखेड़ी कस्बे में एक युवक ने शराब के नशे में खुद का गला काट लिया. वही युवक ने अज्ञात कारणों के चलते घर पर ही खुद का गला काट कर खुदकुशी करने का प्रयास किया. जिसके बाद घायल युवक को उसके परिजन सीएचसी रामगंजमंडी लेकर आए. जहा पर युवक का प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत में झालावाड़ रेफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार लालचंद उर्फ लालू उम्र 22 वर्ष पुत्र भंवरलाल बैरवा निवासी मज्जीद मोहल्ला सातलखेड़ी मजदूरी का काम करता है. शराब पीकर शाम को घर लौटा. इस दौरान युवक के माता पिता घर के बाहर बैठे हुए थे. इतने में अंदर से चिल्लाने की आवाज सुनी देखा तो लालचंद के हाथ में लेजर ब्लैड थी. और गले से खून आ रहा था, जिसके बाद परिजन अचेत युवक को रामगंजमंडी अस्पताल लाये. परिजनों के अनुसार युवक शराब का आदि है. जो रोजाना शराब पीकर घर आता है. युवक का सीएचसी रामगंजमंडी में गले के गहरे घाव पर टांके लगाकर एंबुलेंस से जिला अस्पताल झालावाड़ भेजा गया.

सीएचसी चौकी प्रभारी ब्रजमोहन ने बताया कि सातलखेड़ी गाँव के एक युवक को गम्भीर हालात में रामगंजमंडी अस्पताल लाया गया हैं जँहा पर युवक का प्राथमिक उपचार कर झालावाड़ रैपर कर दिया गया. है फिलहाल पुलिस खुदखुशी करने के पीछे के मामले की जाँच कर रही है.

Trending news