जलभराव बना समस्या, लोगों ने कोटा-सांगोद मुख्य मार्ग पर लगाया जाम
Advertisement

जलभराव बना समस्या, लोगों ने कोटा-सांगोद मुख्य मार्ग पर लगाया जाम

कोटा के पास कैथून कस्बे में कुछ यही देखने को मिला, यहां वार्ड में जलभराव की समस्या के साथ पानी की निकासी नहीं है और ऐसे में वार्ड के लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है, यहां के बाशिंदों को हर रोज इस परेशानी से दो-चार होना पड़ता है.

जलभराव बना समस्या, लोगों ने कोटा-सांगोद मुख्य मार्ग पर लगाया जाम

Ladpura: कई बार अपनी परेशानी बताई, कई बार परेशानी को लेकर सिस्टम तक पहुंचे, लेकिन जब सिस्टम में सुनवाई नहीं हुई तो मजबूरन विरोध का वो रास्ता बनाना पड़ता है, जिसके चलते खुद सिस्टम को मौके पर आना पड़ता है. 

कोटा के पास कैथून कस्बे में कुछ यही देखने को मिला, यहां वार्ड में जलभराव की समस्या के साथ पानी की निकासी नहीं है और ऐसे में वार्ड के लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है, यहां के बाशिंदों को हर रोज इस परेशानी से दो-चार होना पड़ता है. जब इनकी सुनवाई नहीं हुई तो इन लोगों ने कोटा सांगोद मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया. ऐसे में पुलिस से लेकर नगर पालिका प्रशासन को मौके पर पहुंचना पड़ा और जल्द ही इनकी समस्या के समाधान का आश्वासन दिया. 

कैथून के एक वार्ड की बूटा सिंह कॉलोनी के बाशिंदे जिन की मजबूरी और परेशानी ने उन्हें इस तरह से सड़क पर बैठकर के हाईवे को जाम करने के लिए विवश कर दिया. 
लोगों का कहना है कि कई बार नगर पालिका को लिखित में तक शिकायत दी गई, लेकिन लिखित शिकायत के बाद भी किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नगरपालिका की तरफ से नहीं की गई, तो यहां के लोगों के साथ महिलाएं भी बच्चों के साथ आकर कैथून सांगोद मार्ग पर बैठ गई और पूरे हाईवे को जाम कर दिया.

बाद में नगर पालिका के अधिकारी और भारी पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचे ने इन लोगों की समझाइश की और भरोसा दिलाया कि जल्द ही इनकी समस्या का समाधान हो जाएगा, जिसके बाद इन लोगों ने जाम हटाया. 

कैथून नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी सौरभ जिंदल खुद मौके पर पहुंचे लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी परेशानी का जल्द समाधान हो जाएगा. नगरपालिका इस पर गंभीरता से काम करके हालातों को सुधरेगी ताकि यहां के बाशिंदों को किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं हो. इस आश्वासन पर लोग माने और जाम खत्म किया. 

यह भी पढ़ेंः एक मां जिसने अपनी ही बेटी को बना दिया बच्चा पैदा करने की मशीन

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news