Video Viral: कोटा रिवर फ्रंट पर बाउंसर ने पर्यटक को मारा, जमकर हुआ हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1888086

Video Viral: कोटा रिवर फ्रंट पर बाउंसर ने पर्यटक को मारा, जमकर हुआ हंगामा

चंबल रिवरफ्रंट पर मारपीट का मामला सामने आया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक बाउंसर पर मारपीट का आरोप लगाते हुए अपने चोट दिखा रहा है. इस वीडियो में बाउंसर पर्यटक के साथ छीना-झपटी करता हुआ भी नजर आ रहा है.

Video Viral: कोटा रिवर फ्रंट पर बाउंसर ने पर्यटक को मारा, जमकर हुआ हंगामा

Kota Chambal Front: चंबल रिवरफ्रंट पर मारपीट का मामला सामने आया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक बाउंसर पर मारपीट का आरोप लगाते हुए अपने चोट दिखा रहा है. इस वीडियो में बाउंसर पर्यटक के साथ छीना-झपटी करता हुआ भी नजर आ रहा है. पीड़ित ने कुन्हाड़ी थाने में लिखित शिकायत दी है.

कुन्हाड़ी थाना अधिकारी मुकेश मीणा का कहना है कि दादाबाड़ी निवासी अर्पण चौरसिया ने शिकायत दी है. मुकदमा दर्ज कर बाउंसर पर कार्रवाई की जाएगी. परिवादी अर्पण चौरसिया का कहना है कि वो अपने परिवार के साथ रिवर फ्रंट देखने गया था. आरोप है कि इस दौरान एक बाउंसर ने उनके साथ मारपीट की है. बाउंसर कौन था, इस संबंध में भी जानकारी नहीं मिल पाई है.

वीडियो रिवर फ्रंट के वेस्ट साइड में कुन्हाड़ी इलाके में थर्मल कॉलोनी के पीछे मिलने वाली एंट्री का बताया जा रहा है. 24 सितंबर 2023 को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है. पूरे मामले पर नगर विकास न्यास के सचिव मान सिंह मीणा का कहना है कि पर्यटक को इस संबंध में शिकायत करनी चाहिए. वीडियो की जांच भी करवा रहे हैं. उन्होंने पर्यटक के साथ हुए दुर्व्यवहार पर खेद जताया है. मान सिंह मीणा का कहना है कि नगर विकास न्यास का दफ्तर वहां पर संचालित है. हमारे अधिकारी भी वहां पर बैठते हैं, ऐसे में उनसे भी शिकायत की जा सकती है. हालांकि, रिवर फ्रंट पर पर्यटकों को किसी प्रकार की समस्या होने पर किसे संपर्क किया जाए, यह नहीं लिखा हुआ है.

ये भी पढ़ें- 

Alwar Crime: ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, 6.50 लाख रुपये व अवैध संबंध के चलते हुई हत्या, सिर्फ इस वजह से पकड़ा गया कातिल

कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 

Trending news