राजस्थान तकनीक विश्वविद्यालय में छात्रों ने किया हंगामा, दी उग्र आंदोलन की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1278052

राजस्थान तकनीक विश्वविद्यालय में छात्रों ने किया हंगामा, दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

कोटा के राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय परिसर में आज एबीवीपी की ओर से छात्रों ने हंगामा किया. छात्रों ने रैली निकालकर नारेबाजी की और प्रदर्शन कर आक्रोश जताया. 

छात्रों ने किया हंगामा

Kota: कोटा के राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय परिसर में आज एबीवीपी की ओर से छात्रों ने हंगामा किया. छात्रों ने रैली निकालकर नारेबाजी की और प्रदर्शन कर आक्रोश जताया. छात्रों ने विश्वविद्यालय में कंप्यूटर शिक्षकों की भर्ती करने, विश्वविद्यालय परिसर में वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध करवाने जैसी विभिन्न मांगों को लेकर कुलपति कार्यालय में ज्ञापन सौंपा है. छात्रों ने 3 दिन में मांगे पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की भी चेतावनी दी है. नारेबाजी और प्रदर्शन के दौरान पुलिस का भारी जाब्ता भी तैनात रहा.

यह भी पढ़ें - लोकसभा में गूंजा भारतमाला परियोजना में निर्माण हो रही सड़कों की खराब गुणवत्ता का मामला

राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने तीन मांगों को लेकर कुलपति के नाम ज्ञापन सौंपा है. छात्रों का कहना है कि राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय हाडोती क्षेत्र का प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय है, जिसमें संपूर्ण राज्य के विद्यार्थी अध्ययन के लिए आते हैं, ऐसे प्रतिष्ठित तकनीकी विश्वविद्यालय में पिछले 1 वर्ष से शिक्षकों की कमी के कारण छात्रों को शिक्षा में भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. 

राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय में कंप्यूटर साइंस डिपार्टमेंट में जहां शिक्षकों की जरूरत है, वहां केवल 5 शिक्षक मौजूद है. लंबे समय से छात्रों के द्वारा मांग करने के बावजूद भी विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा शिक्षकों की भर्ती नहीं की गई है. विश्वविद्यालय परिसर में छात्रों द्वारा WiFi की मांग की जा रही है लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा अभी तक छात्रों को वाईफाई की सुविधा उपलब्ध नहीं कराई गई है. अकादमिक वर्ष बहुत देरी से चल रहा है, इसे ध्यान में रखते हुए परीक्षाएं और कोर्स को समय पर पूरा कराया जाए.

कोटा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

नींद में होने का नाटक करती रही पत्नी, प्रेमी आया और पति पर हुआ चाकू से ताबड़तोड़ वार

टीचर ने किया डिमोटिवेट, तो स्टूडेंट ने ट्वीट कर दिया धमाकेदार जवाब, टीचर की बोलती बंद

शिव मंदिर के तालाब में अठखेलियां करते नजर आए नाग-नागिन, वीडियो हुआ वायरल

Trending news