भीमपुरा पंचायत:10 हजार आबादी साफ पानी पीने के लिए अब भी है प्यासी, सिस्टम की उदासीनता से रुका है काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1330867

भीमपुरा पंचायत:10 हजार आबादी साफ पानी पीने के लिए अब भी है प्यासी, सिस्टम की उदासीनता से रुका है काम

कैथून के स्कूल ग्राउंड में बनने वाली टंकी का काम अटका पड़ा हे इस टंकी से भीमपुरा पंचायत समिति के करीब 10 हजार लोगों की आबादी लाभान्वित होने वाली है, लेकिन सिस्टम की उदासीनता ऐसी है की पाइपलाइन और बोरिंग का काम भी पूरा हो गया पर टंकी का काम महीनों से अटका पड़ा है. 

भीमपुरा पंचायत:10 हजार आबादी साफ पानी पीने के लिए अब भी है प्यासी, सिस्टम की उदासीनता से रुका है काम

कोटा: कैथून के स्कूल ग्राउंड में बनने वाली टंकी का काम अटका पड़ा हे इस टंकी से भीमपुरा पंचायत समिति के करीब 10 हजार लोगों की आबादी लाभान्वित होने वाली है, लेकिन सिस्टम की उदासीनता ऐसी है की पाइपलाइन और बोरिंग का काम भी पूरा हो गया पर टंकी का काम महीनों से अटका पड़ा है.

भीमपुरा पंचायत समिति में जनसुनवाई का आयोजन रखा गया जिसमे बड़ी संख्या में भीमपुरा पंचायत समिति से जुड़े गांवों के लोग पहुंचे और पानी की टंकी की समस्या को लेकर प्रदर्शन भी जन सुनवाई के दौरान किया और मांग की कि जल्द पानी की टंकी का काम शुरू किया जाए जिससे क्षेत्र की बड़ी आबादी जो कि पेयजल पानी को लेकर परेशान होती है उसके सामने से जल संकट दूर हो सके इस जनसुनवाई में लाडपुरा पंचायत समिति प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू , लाडपुरा पंचायत समिति विकास अधिकारी ,कैथून नगर पालिका चेयरमैन आयना महक समेत जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद रहें.

क्यों अटका टंकी का निर्माण
इस पानी की टंकी का निर्माण कैथून के सरकारी स्कूल के खेल ग्राउंड में होने के लिए स्कूल और विभाग स्तर पर परमिशन ले ली गई काम भी शुरू हुआ शुरुआती दौर में ग्राउंड में बोरिंग करवा दी गई और भीमपुरा पंचायत के जिन गांवों तक इस टंकी से पानी पहुंचा था. वहा था पाइपलन डालने का काम भी पूरा कर लिया गया. इसके बाद कैथून के कुछ लोगों ने इस पर आपत्ति लगा दी और मामले को कोर्ट में ले गई. जहां उनकी याचिका खारिज कर दी गई.

इस मामले में लाडपुरा पंचायत समिति प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू ने कहा की ये लोगों की जरूरत है जल्द इसका काम पूरा होना चाहिए इसको लेकर नई गुड्डू ने प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा से भी इस पूरे मामले को लेकर बात करते हुए मुद्दे को उठाया था जिस पर प्रभारी मंत्री ने जिला कलेक्टर को आदेश दिए की टंकी की काम को जल्द शुरू करवाया जाए लेकिन बावजूद इसके भी टंकी का मामला अटका पड़ा है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news