Sangod: सड़कों पर ठेले लगाकर आजीविका चलाना पडे़गा भारी, नगर पालिका जब्त करेगी ठेले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1278981

Sangod: सड़कों पर ठेले लगाकर आजीविका चलाना पडे़गा भारी, नगर पालिका जब्त करेगी ठेले

सड़कों पर ठेले लगाकर दुकानदारी करने वाले ठेला दुकानदारों पर प्रशासन को सख्ती बरतनी पड़ी. पूर्व में कई बार समझाइश के बाद बाजारों में पहुंचे नगर पालिका अधिकारियों ने ठेला दुकानदारों के चालान काटे. वहीं दोबारा ठेला लगाने पर ठेला जब्त करने की हिदायत भी दी है. 

 

आजीविका चलाना पडे़गा भारी

Sangod: सड़कों पर ठेले लगाकर दुकानदारी करने वाले ठेला दुकानदारों पर प्रशासन को सख्ती बरतनी पड़ी. पूर्व में कई बार समझाइश के बाद बाजारों में पहुंचे नगर पालिका अधिकारियों ने ठेला दुकानदारों के चालान काटे. वहीं दोबारा ठेला लगाने पर ठेला जब्त करने की हिदायत भी दी है. 

उल्लेखनीय है कि यहां गत दिनों हुई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान दस्ते ने मुख्य चौराहों और सड़कों पर खड़े होकर दुकानदारी करने वाले फल और अन्य ठेला दुकानदारों को सड़कों से दूर दुकानदारी करने की हिदायत दी थी. एक-दो दिन तो सड़कों पर ठेले नजर नहीं आए लेकिन बीते एक-दो दिनों से फिर सड़कों पर ठेले नजर आने लगे है. 

यह भी पढ़ें - वादियों में मंगेतर के संग डांस करते नजर आए टीना डाबी के EX पति अतहर, लोग बोले- शानदार है जोड़ी

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी मनोज कुमार मालव के साथ पालिका कर्मचारी बाजारों में पहुंचे और ठेला दुकानदारों से स्वेच्छा से अपने ठेलों को सड़क पर खड़ा नहीं करने को लेकर समझाइश की लेकिन नहीं मानने पर अधिकारियों को मजबूरन ठेला दुकानदारों के चालान काटने पड़े. मामले में सख्ती बरतते हुए 15 दुकानदारों के 33 सौ रुपये के चालान काटे गए. इस दौरान सफाई निरीक्षक सुरेन्द्र सिंह, कौशल नन्दवाना समेत कई पुलिसकर्मी मौजूद रहे.

यहां फिर होगी सख्ती
सड़कों पर अतिक्रमण को लेकर भी फिर प्रशासन सख्ती के मूढ़ में है. पूर्व की समझाइश और कार्रवाई के बाद भी कई जगह अतिक्रमण नहीं हटने पर प्रशासन ने फिर सख्ती से अतिक्रमण हटाने की तैयारी शुरू कर ली है. 29 जुलाई से नगर पालिका प्रशासन की ओर से पूर्व के शेष रहे अतिक्रमणों को हटाने की कार्रवाई की जाएगी. इस मामले को लेकर सोमवार को पार्षद दिलीप सेन ने भी एसडीएम राजेश डागा को ज्ञापन सौंपा था.

कोटा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

संत विजयदास की अस्थि कलशयात्रा पर सियासत, विरोध के बाद बदला रूट, मामले पर प्रमुख शासन सचिव की प्रेस रिलीज आज

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बनवाया बेटे के चेहरे का टैटू, फैंस बोले- एकबार वापस आ जा भाई

OMG: पृथ्वी के पास आज और कल आ रहे हैं दो एस्‍टरॉयड, नासा ने दी ये बड़ी चेतावनी

Trending news