Ramganj Mandi: 80 किलो 500 ग्राम डोडा चूरा सहित 2 तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने 1 लग्जरी कार भी की जब्त
Advertisement

Ramganj Mandi: 80 किलो 500 ग्राम डोडा चूरा सहित 2 तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने 1 लग्जरी कार भी की जब्त

Ramganj Mandi: राजस्थान के कोटा जिले की सुकेत थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 80 किलो 500 ग्राम डोडाचूरा बरामद कर 2 अन्तर्राजीय तस्करों को गिरफ्तार किया है. 

2 तस्कर गिरफ्तार

Ramganj Mandi: राजस्थान के कोटा जिले की सुकेत थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 80 किलो 500 ग्राम डोडाचूरा बरामद कर 2 अन्तर्राजीय तस्करों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने तस्करी में काम ली जा रही एक लग्जरी कार को भी जब्त किया है. 

थानाधिकारी विष्णु सिंह ने बताया कि अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध शाखा राजस्थान जयपुर द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत कोटा ग्रामीण एसपी कावेंद्र सिंह सागर के निर्देशन पर विशेष टीम का गठन कर नया बस स्टैंड एनएच 52 पर नाकाबंदी के दौरान आरोपी अमनदीप निवासी हरियाणा और जगदीपसिंह निवासी पंजाब को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 80 किलो 500 ग्राम डोडा चुरा बरामद किया है. 

यह भी पढ़ें - मरुधरा में अच्छी बारिश ने 6 साल का रिकॉर्ड तोड़ा, 716 बांधों में 81 फीसदी पानी की आवक, 3 साल का कोटा पूरा

फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपियों से अवैध मादक पदार्थ लाने और बेचने के बारे में पूछताछ की जा रही है. मामले में अनुसंधान मोड़क थानाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद मीणा द्वारा किया जा रहा है. बता दें कि अपराध शाखा राजस्थान जयपुर द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत कोटा ग्रामीण एसपी कावेंद्र सिंह सागर के निर्देशन पर विशेष टीम का गठन कर यह कार्रवाई की गई है.

कोटा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Gold Price Diwali 2022 : दीवाली पर 50 हजार से नीचे आने पर लपक लो सोना, जानें भाव

राजस्थान की इस दरगाह के गुंबद में निकलती थी शक्कर, अजान के साथ होती है आरती, चढ़ता है नारियल

विभिन्न मांगों को लेकर बेरोजगारों ने शिक्षा मंत्री को सौंपा ज्ञापन, समाधान नहीं होने पर दी चेतावनी

Trending news