राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के चौथे दिन नॉन स्टॉप 24 किमी का करेंगे सफर, सोनिया गांधी की भी एंट्री
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1475533

राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के चौथे दिन नॉन स्टॉप 24 किमी का करेंगे सफर, सोनिया गांधी की भी एंट्री

Bharat Jodo Yatra : राजस्थान(Rajasthan) में भारत जोड़ो यात्रा(Bharat Jodo Yatra) के चौथे दिन आज बूंदी में यात्रा एंट्री लेगी. जिसके लिए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बिना रूके 24 किमी का सफर तय करेंगे.

राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के चौथे दिन नॉन स्टॉप 24 किमी का करेंगे सफर, सोनिया गांधी की भी एंट्री

Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान में आज चौथा दिन है. कोटा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज का सफर सुबह करीब 6 बजे से शुरू हो चुका है. आज यात्रा एक साथ एक बार में नॉन स्टॉप 24 किलोमीटर का सफर तय करेगी.

आज यात्रा अनंतपुरा एंट्री गेट से शुरू होने वाली यात्रा रंगपुर तक का सफर तय करेगी. सुबह 11 बजे तक यात्रा सीधा रंगपुर चौराहे तक पहुंचेगी. प्रदेश में निकल रही भारत जोड़ यात्रा के बीच आज का दिन कोटा शहर के लिए खास हैं. प्रदेश का इकलौता शहर है कोटा जो सिग्नल फ्री होगा. इन सबके साथ कोटा के विकास कार्य, फ्लाईओवर, अंडरपास चौराहों के सौंदर्यीकरण राहुल गांधी देखेंगे. राहुल की भारत जोड़ो यात्रा के बीच सचिन पायलट का बड़ा बयान कहा मैं आहत और दुखी

वहीं सुबह सोनिया गांधी भी जयपुर पहुंच रही है. जहां से सीधे हैलीकॉप्टर से बूंदी के लिए सोनिया गांधी रवाना हो जाएंगी. जहां आज भारत जोड़ो यात्रा एंट्री लेगी. बूंदी के केशवराय पाटन विधानसभा में चार दिन तक यात्रा रहेगी.

यात्रा को लेकर गुडली गांव के पास मेगा हाईवे के पास विश्राम गृह बनाया गया है. यात्रा के यहां पहुंचने पर गामछ नार्धन बाईपास बूंदी की सीमा पर इसका स्वागत होगा. जिसके लिए राज्यमंत्री अशोक चांदना,जिला प्रमुख चंद्रावती कंवर,पूर्व विधायक सीएल प्रेमी,पूर्व जिला प्रमुख राकेश बोयत और अन्य जनप्रतिनियों की तरफ से स्वागत किया जाएगा. राहुल गांधी की खातिरदारी में लगी पूरी सरकार, किसान की बेटी का दर्द भूल गई- हनुमान बेनीवाल

जिसके बाद राहुल गांधी सवाई माधोपुर के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना हो जाएंगे और मुख्यमंत्री यहां से जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे आपको बता दें कि 9 दिसंबर को यात्रा का विश्राम है.

Trending news