पुलिसकर्मी पर लगा चिकित्साकर्मियों से अभ्रदता का आरोप, सीएचसी में बरपा हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225315

पुलिसकर्मी पर लगा चिकित्साकर्मियों से अभ्रदता का आरोप, सीएचसी में बरपा हंगामा

कोटा के पिपलाद स्थित सुल्तानपुर के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पुलिसकर्मी द्वारा चिकित्सा स्टाफ के साथ अभद्रता करने का मामला आया.

सीएचसी में हंगामा

Kota: कोटा के पिपलाद स्थित सुल्तानपुर के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पुलिसकर्मी द्वारा चिकित्सा स्टाफ के साथ अभद्रता करने का मामला आया. जानकारी अनुसार नगर में सीएचसी पर शनिवार को सोनोलॉजिस्ट डॉ.सुमित राय के आने पर महिलाओं की सोनोग्राफी की जा रही थी, जहां थाने में कार्यरत पुलिसकर्मी अनवर खान भी उसकी पत्नी की सोनोग्राफी करवाने आया था, सब शांति से चल ही रहा था कि तभी पुलिस जवान ने अपनी पत्नी को पहले नम्बर पर लाने की बात को लेकर सोनोग्राफी कक्ष में चिकित्साकर्मियों से बहस हो गई. जिसके बाद चिकित्साकर्मियों ने पुलिसकर्मी पर जबरन सोनोग्राफी रूम में घुसकर सोनोलॉजिस्ट और स्टाफ से गाली गलौच कर अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है. सोनोलॉजिस्ट और कार्यरत महिला नर्सिंगकर्मी ने बताया कि कॉन्स्टेबल अनवर खान को अपनी पत्नी की सोनोग्राफी करवानी थी, जल्दी सोनोग्राफी करवाने के लिए कांस्टेबल सोनोग्राफी रूम में पुलिस का रौब दिखाकर दाखिल हो गया, जहां पहले से एक महिला सोनोग्राफी करवाने के लिए लेटी हुई थी, जब सोनोलॉजिस्ट और स्टाफ ने उनको रोका तो कॉन्स्टेबल गाली गलौच करने लग गया और देख लेने की धमकी देने लगा.  

हंगामे की जानकारी मिलते ही सीएचसी प्रभारी समेत अन्य चिकित्सा कर्मी भी मौके पर पहुँचे, तो वहां कॉन्स्टेबल ने उनसे भी अभद्र व्यवहार किया. हंगामे के दौरान मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई, इस दौरान बड़ी मुश्किल से मरीजों के साथ आए तीमारदारों और अन्य चिकित्साकर्मियों द्वारा मामले को शांत किया. हंगामे की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई, घटना के बाद सीएचसी के चिकित्सा कर्मचारियों में खासा रोष हैं और उन्होंने दीगोद उपखण्ड अधिकारी हरविंदर डी सिंह व कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कावेंद्र सिंह सागर को लिखित में शिकायत देते हुए उचित कार्रवाई की मांग की हैं. दूसरी तरफ कॉन्स्टेबल ने सभी आरोपों को निराधार बताया हैं. कोटा ग्रामीण एसपी के आदेशानुसार मामले में जांच की जा रही हैं. 

यह भी पढ़ें -  राजस्थान के अजमेर से अपहरण की ऐसी खबर जिसे देखकर आप के रोंगटे खड़े हो जाएंगे

 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news