Pipalda: भाजपा कार्यकर्ताओं ने बैठक की आयोजित, एक स्वर में कहा- स्थानीय को मिले मौका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1264309

Pipalda: भाजपा कार्यकर्ताओं ने बैठक की आयोजित, एक स्वर में कहा- स्थानीय को मिले मौका

 कोटा जिले की पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के पदाधिकारी जनप्रतिनिधियों की बैठक बड़ी के श्याम पर पूर्व जिला प्रमुख कमला मीना की अध्यक्षता में आयोजित हुई. 

बैठक की आयोजित

Pipalda: राजस्थान के कोटा जिले की पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के पदाधिकारी जनप्रतिनिधियों की बैठक बड़ी के श्याम पर पूर्व जिला प्रमुख कमला मीना की अध्यक्षता में आयोजित हुई. वहीं बैठक का संचालन पूर्व प्रधान विजय शंकर नागर ने किया है. बैठक में विधानसभा के सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे, जिसमें सभी कार्यकर्ताओं ने आने वाले आगामी में भाजपा प्रत्याशी पैराशूट और बाहरी स्वीकार नहीं होगा. 

स्थानीय व्यक्ति को ही पार्टी टिकट दिए जाए, इसको लेकर पार्टी के उच्च नेतृत्व को कार्यकर्ताओं की भावनाओं से क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और जनता की भावनाओं से अवगत कराया जाएगा. बैठक में कार्यकर्ताओं ने कहा कि पीपल्दा की जनता के बीच का प्रत्याशी ही जनता स्वीकार करेंगी, इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच से किसी को भी टिकट मिले, कार्यकर्ता एक साथ होकर चुनाव लड़ेंगे. वहीं आमजन और कार्यकर्ताओं की भावनाओं से पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को अवगत कराया जाएगा.

बैठक में सभी कार्यकर्ता एक स्वर में बोले
इटावा देहात मंडल महामंत्री जोधराज नागर ने बताया कि बैठक में भाजपा संगठन के पदाधिकारियों के साथ वर्तमान और पूर्व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. वहीं सभी नेताओं ने क्षेत्र की जनता और पार्टी कार्यकर्ता की भावना को लेकर पीपल्दा विधानसभा के ही स्थानीय व्यक्ति को टिकट दिए जाने की बात कही और बाहरी प्रत्याशी के निर्णय के लिए विरोध का भी निर्णय लिया है.

बैठक में भाजपा पदाधिकारियों के साथ जनप्रतिनिधि भी रहे मौजूद 
बैठक में पूर्व जिला प्रमुख कमला मीना, भाजपा जिला उपाध्यक्ष सीताराम मीना, देहात जिला मंत्री सुरेश शर्मा, इटावा देहात मंडल अध्यक्ष ओमप्रकाश मीना, इटावा नगर मंडल अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह, महामंत्री जोधराज नागर, प्रधान रिंकू मीना, पूर्व प्रधान मानवेंद्र सिंह, विजयशंकर नागर, पूर्व सरपंच कीर्ति खुराना, अर्जुन लाल मीना, पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रताप सिंह, पूर्व जिला उपाध्यक्ष रिंकु सोनी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मुकेश कूदालिया, पूर्व सरपंच रामकल्याण मीना, सुल्तानपुर उप प्रधान नरेश सिंह, पूर्व नगरपालिका चेयरमैन धर्मेंद्र आर्य, पूर्व सरपंच भोजराज सिंह, पदम् जैन, रामस्वरूप मीना सहित कई कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि बड़ी संख्या में मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें - 

नीट परीक्षा में हिजाब का मामला ,बजरंग दल ने अनुमति देने वालों पर की कार्रवाई की मांग

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news