कोटा नगर निगम में एक बार फिर उपायुक्त और मेयर आमने सामने, ये है कारण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1744634

कोटा नगर निगम में एक बार फिर उपायुक्त और मेयर आमने सामने, ये है कारण

कोटा नगर निगम में एक बार फिर उपायुक्त और मेयर आमने सामने हो गए हैं. मेयर ने उपायुक्त पर फाइलें रोकने के आरोप लगाए हैं. मीटिंग में UDH मंत्री ने उपायुक्त रिंकल गुप्ता को फटकार लगाई.

कोटा नगर निगम में एक बार फिर उपायुक्त और मेयर आमने सामने, ये है कारण

कोटा न्यूज: फाइल रोकने के आरोपों के चलते एक बार फिर नगर निगम दक्षिण के मेयर और उपायुक्त आमने- सामने हो गए है. आरोप प्रत्यारोपों का दौर शुरू हो गया है. मामला यहीं नहीं थमा.

फाइलें रोकने की शिकायत कोटा दक्षिण के मेयर राजीव भारती ने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल से कर दी. जिस पर UDH मंत्री ने आज जिला कलेक्ट्रेट में अधिकारियों की मीटिंग के दौरान दक्षिण उपायुक्त रिंकल गुप्ता को कड़ी फटकार लगाई. विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक UDH मंत्री ने रिंकल गुप्ता को डांट लगाते हुए चार्जशीट देने की बात कही.

मामले पर बात करते हुए दक्षिण मेयर राजीव भारती ने कहा कि UDH मंत्री के निर्देश है कि अनावश्यक फाइलों को विभाग में नहीं रोका जाए. जबकि उपायुक्त रिंकल अधिकांशतः फाइलों को रोक रही है. आज भी म्यूटेशन की कम से कम 40 फाइलें गुप्ता ने रोकी हुई है. फाइलें रोकने की वजह पर मेयर भारती ने कहा कि फाइलें रोकने की वजह तो उपायुक्त गुप्ता ही बता सकती है,

मेयर भारती ने बताया कि रिंकल गुप्ता के द्वारा फाइलें रोकने की कई बार शिकायतें मिल चुकी है. जबकि सरकार की मंशा है कि लोगों की फाइलें जल्द से जल्द स्वीकृत की जाये.

मीटिंग में छाया सन्नाटा

वहीं मामले पर बात करते हुए उपायुक्त रिंकल गुप्ता ने बताया की पेंडेंसी पूरे निगम में है और वे काम करती है लेकिन जब डांट पड़ती है तो बुरा लगता है. मंत्री शांति धारीवाल की फटकार के दौरान एक बार मीटिंग में सन्नाटा छा गया.

अब देखना होगा कि UDH मंत्री की फटकार के बाद लोगों के काम आसानी से होतें है या अफसरशाही के सामने आम जनता ऐसे ही चक्कर काटने के लिए मजबूर रहेगी.

रिपोर्टर- केके शर्मा

यह भी पढ़ेंः 

IAS टीना डाबी की बहन IAS रिया डाबी ने की IPS मनीष कुमार से शादी

वसुंधरा राजे को अशोक गहलोत की बताया बहन, सचिन पायलट पर भी तंज, श्रीगंगानगर में केजरीवाल का चुनावी बिगुल

Trending news