कोटा में नवनीष की आत्महत्या मामले में नया खुलासा, ऑनलाइन खरीदी थी चूहे मारने की गोलियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1253525

कोटा में नवनीष की आत्महत्या मामले में नया खुलासा, ऑनलाइन खरीदी थी चूहे मारने की गोलियां

कोटा में पढ़ाई के लिये आया नवनीष फ्री फायर ऑनलाइन गेम खेलने का शौकीन था, उसने चूहे मारने वाली गोलियां खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. कोचिंग छात्र द्वारा की गई आत्महत्या के मामले से उसके पैरेंट्स सदमे में हैं.

कोटा में नवनीष की आत्महत्या मामले में नया खुलासा.

Kota: जिले के जवाहर नगर थाना इलाके के महावीर नगर प्रथम में आंध्र प्रदेश निवासी छात्र नवनीष की आत्महत्या का मामला सामने आया था. इस मामले में उसके पिता सोमवार को कोटा पहुंचे जहां कोचिंग छात्र द्वारा की गई आत्महत्या के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. मृतक नवनीष के पिता ने बताया कि नवनीष मेडिकल एंट्रेंस की तैयारी कर रहा था. वो फ्री फायर ऑनलाइन गेम खेलने का शौकीन था. 

गेम में कुछ छात्र उसे ऑनलाइन गेम खेलने के लिए लगातार प्रेशर बना रहे थे. इसके चलते वह पढ़ाई में पिछड़ रहा था. साथ ही उसके पिता को भी यह जानकारी मिल गई थी कि वह फ्री फायर गेम खेल रहा है, ऐसे में उसके रूम में कैमरे लगा दिए थे. यह 360 डिग्री का कैमरा था जिसके तार भी उसने काट दिए थे. इसके बाद हॉस्टल संचालक से वायर सही करवाए, लेकिन दोबारा उसमें कैमरा खराब कर दिया था.

इस मामले में यह बात भी बात सामने आई है कि उसने सुसाइड करने के पहले चूहे मारने की गोलियां खाई और उसके बाद सुसाइड किया है. जहर की गोलियां भी उसने ऑनलाइन ही मंगवाई थी.

पुलिस ने उसके शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. उसके पिता अंडमान निकोबार पुलिस में हैं जो मूलतः आंध्र प्रदेश के नेल्लोर निवासी हैं. उसकी दादी भी कोटा पहुंची है. दोनों का रो-रो कर बुरा हाल था, पिता का कहना है कि हॉस्टल संचालक ने कुछ दिन पहले ही उसे आगाह कर दिया था लेकिन उसने छुट्टी की अर्जी पुलिस विभाग में दी थी. उसे छुट्टी नहीं मिलने के चलते आने में देरी हुई और इसी बीच ये घटना हो गई.

Reporter- KK Sharma

यह भी पढ़ें - लड़की की खातिर कलयुगी बेटे ने मां को नहर में दिया धक्का, खुद कबूल की वारदात

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news