मंत्री धारीवाल ने हेरिटेज रिवर फ्रंट के मजदूरों के साथ मनाई दिवाली, बांटी मिठाईयां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1408835

मंत्री धारीवाल ने हेरिटेज रिवर फ्रंट के मजदूरों के साथ मनाई दिवाली, बांटी मिठाईयां

Kota News: नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल रविवार रात दीपावली मनाने  कोटा में हेरिटेज रिवर फ्रंट बना रहे मजूदूरों के पास पहुंचे, जहां उन्होंने मजदूरों के साथ दिवाली की मिठाईयां बांटी.

मंत्री धारीवाल ने हेरिटेज रिवर फ्रंट के मजदूरों के साथ मनाई दिवाली, बांटी मिठाईयां

Kota News: नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल रविवार रात दीपावली मनाने उन श्रमिकों के बीच पहुंचे जो कोटा में हेरिटेज रिवर फ्रंट बना रहे हैं. उन्होंने सभी श्रमिकों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि दिन रात मेहनत कर सभी चुनौतियों का मुकाबला करते हुए रिवर फ्रंट को अंजाम तक पहुंचाने वाले सभी श्रमिक भाइयों का नाम इतिहास में दर्ज होगा.

बीते साल की तरह इस साल भी मंत्री शांति धारीवाल ने दीपावली के खास मौके पर रिवर फ्रंट के श्रमिकों को प्रोत्साहन राशि और उपहार भेंट की थी. इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए धारीवाल ने कहा कि मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मैं श्रमिकों के बीच दीपावली मनाने पहुंचा हूं. 

बता दें कि 21 अक्टूबर को सीएम अशोक गहलोत और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कोटा को 21 विकास कार्यों की सौगात दी थी जो प्रोजेक्ट करीब 700 करोड़ के थे. मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री धारीवाल ने कहा कि यह कोटा का हेरिटेज रिवरफ्रंट होगा जो पूरे देश में इकलौता होगा जिसकी कई खूबियां है जो कोटा को नई पहचान देंगी.
 पूर्व मंत्री धारीवाल ने मजदूरों  को बांटी मिठाई
इससे पूर्व मंत्री धारीवाल ने सैकड़ों की तादाद में मौजूद श्रमिकों को प्रोत्साहन राशि के चेक, मिठाइयां और उपहार भेंट किए. चंबल रिवर फ्रंट पर आयोजित दीपावली मिलन एवं अभिप्रेरणा समारोह में बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि प्रशासनिक अधिकारी कांग्रेस नेता कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.  रिवर फ्रंट की प्रगति रिपोर्ट कार्यक्रम के दौरान नगर विकास न्यास के विशेष अधिकारी आरडी मीणा ने प्रस्तुत की और कोटा में बनने जा रहे चंबल रिवर फ्रंट को दुनिया का बेहतरीन रिवरफ्रंट बताया.

इस तरह मंत्री को अपने बीच में पाकर श्रमिक भी खुश हो गए। मंत्री धारीवाल ने बताया कि साल 2000 में जब अकाल का समय था, उस समय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ शहरी क्षेत्र में उन्होंने लोगों के साथ समय बिताया था। यह श्रमिक ही अपनी मेहनत से विकास कामों की नींव रखते हैं.

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Trending news