कोटा संभाग की बैठक रामगंजमंडी में हुई आयोजित, बापू मालदेव राणा की मनाई गई जयंती
Advertisement

कोटा संभाग की बैठक रामगंजमंडी में हुई आयोजित, बापू मालदेव राणा की मनाई गई जयंती

कोटा जिले के रामगंजमंडी में अखिल भारतीय मेहर महासभा के तत्वाधान में बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष धर्मराज मेहर पहली बार रामगंजमंडी पहुंचे.

कोटा संभाग की बैठक

Ramganj Mandi: कोटा जिले के रामगंजमंडी में अखिल भारतीय मेहर महासभा के तत्वाधान में बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष धर्मराज मेहर पहली बार रामगंजमंडी पहुंचे, जहां उन्होंने मेहर शिरोमणि बापू मालदेव राणा की जयंती को मनाया और तस्वीर के सामने दीप प्रज्वलित कर पुष्प अर्पित किए गए. 

वहीं कोटा संभाग के झालावाड़, सांगोद, कोटा, बांरा मेहर समाज के प्रतिनिधियों ने बैठक में भाग लिया है. वहीं बैठक में समाज की एकजुटता मनाए रखने और प्रदेश अधिवेशन को लेकर योजना बनाई गई, जिसके बाद बापू राणा के जीवन पर प्रदेशाध्यक्ष धर्मराज मेहर ने प्रकाश डाला है. वहीं मेहर समाज प्रदेश अध्यक्ष धर्मराज मेहर ने बताया कि परम पूज्य बाबू मालदेव राणा ने समाज को एकजुट और शिक्षत करने में अपना सम्पूर्ण जीवन लगा दिया. 

यह भी पढ़ें - JEE Main Result Season-2 के नतीजे हुए जारी, कोटा की स्नेहा पारीक ने किया कमाल

आज बाबू मालदेव राणा की जयन्ती के उपलक्ष्य पर रामगंजमंडी के खैराबाद कस्बे में समाज बंधुओं द्वारा बाबू राणा की जयंती मनाई गई. वहीं आने वाले समय में प्रदेश स्तर पर एक बड़ा आयोजन कर समाज की कार्यकारिणी गठित की जाएगी. वहीं समाज का नाम से प्रदेश में प्रथम अधिवेशन का कार्यक्रम भी बहुत जल्द रखा जाएगा.

कोटा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Optical Illusion : सिर्फ 20 सैकेंड में प्यार में आपकी कमजोरी से पर्दा उठा देगी ये तस्वीर

JEE Main 2022: स्नेहा ने हासिल की आल इंडिया रैंक-2, आल इंडिया गर्ल टॉपर भी रही

खाटूश्यामजी में दर्दनाक हादसा, द्वार खुलते ही मची भगदड़, तीन महिलाओं की कुचलकर मौत, तीन घायल

Trending news