विवाहिता को पहले पिलाई शराब और उसके बाद जंगल में ले जाकर किया रेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1360812

विवाहिता को पहले पिलाई शराब और उसके बाद जंगल में ले जाकर किया रेप

थानाधिकारी बन्ना लाल जाट ने बताया है कि पीड़ित महिला से दुष्कर्म व अपहरण का मामला दर्ज किया. जिसमें आरोपियों की तलाश की जा रही है.

विवाहिता को पहले पिलाई शराब और उसके बाद जंगल में ले जाकर किया रेप

Ramganj Mandi: कोटा जिले के चेचट थाना क्षेत्र के काल्याखेड़ी गांव में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने थाने में दी रिपोर्ट के आधार पर गांव की ही महिला मंजू बाई द्वारा पीड़िता को रावतभाटा जंगल मे ले जाया गया. जहां पर विवाहिता को शराब पिलाकर कर जबर्दस्ती दुष्कर्म किया गया. वहीं महिला द्वारा दुष्कर्म की बात अपने परिजनों से कहने पर आरोपियों द्वारा पीड़िता से मारपीट की गई. उसके बाद पीड़िता द्वारा चेचट थाने में महिला साथी सहित दो युवकों पर अपहरण,रेप, व मारपीट का मामला दर्ज करवाया है.

जिसके बाद सोमवार को थाने में मामला पंजीबद्ध कर पुलिस ने पीड़ित महिला का सीएचसी रामगंजमंडी में मेडिकल करवाया है. मामले के जांच अधिकारी डिप्टी आईपीएस प्रवीण नायक है. पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि 18 सितंबर को सुबह 10 बजे पीड़ित महिला को गांव की ही महिला मंजू बाई खेत पर मजदूरी करने के नाम से राजुखेड़ा लेकर गई. जहा युवक ने दोनों महिलाओं को बाइक पर बैठाया. आलोद रोड़ पर एक अन्य युवक की बाइक पर पीड़िता को बैठाया. जिसके बाद साथी महिला सहित दोनों युवक पीड़ित महिला को रावतभाटा चित्तौड़गढ़ के जंगलों में लेकर गए. जहां पर साथी महिला और दोनों युवकों ने शराब पार्टी की और पीड़िता को भी जबरदस्ती शराब का सेवन करवाया. जिसके बाद आरोपी मुकेश मीणा ने पीड़िता को जंगल में लेकर जाकर दुष्कर्म किया.

जिसके बाद मौके से साथी महिला मंजू बाई और आरोपी देवीशंकर बाइक से रावतभाटा चले गए. जिनका इंतजार करते करते अंधेरा हो गया. ऐसे में आरोपी मुकेश ने फिर शराब पीकर पीड़िता के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. जिससे महिला का मंगलसूत्र और सोने की कान की बाली टूट कर गिर गई और महिला के सिर, हाथों और पैरों में चोट गई. ऐसे में दोनों आरोपी रावतभाटा से जंगल आए तो पीड़िता के सिर से खून निकल रहा था. ऐसे में आरोपियों ने महिला को अस्पताल में उपचार करवाकर रात करीब 10 बजे गांव में छोड़ा. 

वहीं पीड़िता द्वारा दी गई रिपोर्ट में जबर्दस्ती दुष्कर्म करने के मामले में मुकेश मीणा पुत्र भवानी शंकर मीणा निवासी राजूखेड़ा पर दुष्कर्म का मामला व दो अन्य साथी देवीशंकर पुत्र मोतीलाल व महिला साथी मंजू बाई के खिलाफ अपहरण व जबरदस्ती शराब पिलाने का मामला दर्ज हुआ है. वहीं थानाधिकारी बन्ना लाल जाट ने बताया है कि पीड़ित महिला से दुष्कर्म व अपहरण का मामला दर्ज किया. जिसमें आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Pushkar: 7 दिनों में दूसरी नाबालिक लड़की लापता, क्या हाथ पर हाथ धर कर बैठी है पुलिस?

 

Trending news