विजय बैंसला के बाद सचिन पायलट के समर्थन में खड़ा हुआ यह बड़ा शख्स, कहा- CM बनाया जाए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1452307

विजय बैंसला के बाद सचिन पायलट के समर्थन में खड़ा हुआ यह बड़ा शख्स, कहा- CM बनाया जाए

राजस्थान में सचिन पायलट को सीएम बनाने के बगावती सुर एक के बाद एक सामने आ रहे हैं. अब पशुधन विकास बोर्ड के सदस्य कुंदन यादव ने एक वीडियो जारी करते हुए कांग्रेस आलाकमान से अपील की है कि राजस्थान में जल्द पायलट को सीएम बनाया जाए. अगर कांग्रेस को चुनाव में वापसी करनी है तो कांग्रेस के अंदर धीमे धीमे सुलग रही यह आग कहीं आने वाले दिनों में विकराल रूप ना ले ले ये, देखने वाली बात होगी.

विजय बैंसला के बाद सचिन पायलट के समर्थन में खड़ा हुआ यह बड़ा शख्स, कहा- CM बनाया जाए

Kota News: देश मे भले ही गुलाबी सर्दी शुरू हो चुकी हो लेकिन राजनीति का मौसम बढ़ती सर्दी के साथ गर्माता जा रहा है. जैसे-जैसे राहुल गांधी की यात्रा राजस्थान के करीब पहुंच रही है, वैसे-वैसे राजस्थान कांग्रेस में दूरियां बढ़ती दिखाई दे रही हैं.

सचिन पायलट को सीएम बनाने के बगावती सुर एक के बाद एक सामने आ रहे हैं. अब पशुधन विकास बोर्ड के सदस्य कुंदन यादव ने एक वीडियो जारी करते हुए कांग्रेस आलाकमान से अपील की है कि राजस्थान में जल्द पायलट को सीएम बनाया जाए. अगर कांग्रेस को चुनाव में वापसी करनी है तो कांग्रेस के अंदर धीमे धीमे सुलग रही यह आग कहीं आने वाले दिनों में विकराल रूप ना ले ले ये, देखने वाली बात होगी.

हालांकि गहलोत समर्थकों को गहलोत की जादूगरी पर भरोसा है लेकिन देखना होगा कि आने वाले दिनों में पायलेट का रूख क्या रहता है?

यह भी पढ़ें- मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

 

बता दें कि हाल ही में गुर्जर समाज के कद्दावर नेता रहे कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के पुत्र और गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष विजय बैंसला ने बड़ा बयान देते हुए कहा हम राहुल गांधी का विरोध नहीं कर रहे हमसे राजस्थान की कांग्रेस की सरकार विरोध करवा रही है. उसके दो कारण हैं. विजय बैंसला ने कहा राजस्थान के गुर्जर समाज ने सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस को वोट दिए थे लेकिन 4 साल बीत जाने के बाद भी कांग्रेस ने सचिन पायलट को सीएम नहीं बनाया राहुल गांधी कांग्रेस के सर्वोच्च नेता है और वह सचिन पायलट को अपनी यात्रा में यूं ही घुमा रहे हैं सचिन पायलट को राहुल गांधी सीएम बनाकर साथ लाए गुर्जर समाज उनका स्वागत करेगा.

बैंसला ने कहा हमने आप की सरकार बनाने के लिए वोट नहीं दिए हमने सचिन को सीएम बनाने के लिए वोट दिए थे बैंसला ने कहा सचिन को सीएम बनाने के लिए बीजेपी से लड़ने वाले 13 गुर्जर नेता चुनाव हारे मैं खुद भी चुनाव लड़ता लेकिन सचिन पायलट को सीएम बनाने के लिए मैंने भी चुनाव नहीं लड़ा. इससे ज्यादा एक समाज क्या दे सकता है अब कांग्रेस सरकार और राहुल गांधी की जिम्मेदारी है कि वह सचिन पायलट को सीएम बनाकर समाज के अरमानों पर खरे उतरे हैं ओर गुर्जर समाज को गुमराह करना बंद करे.

Reporter- KK Sharma

Trending news