अवैध रेती खनन पर कार्रवाई करने गई पुलिस पर भूमाफियाओं ने किया हमला, एक जवान घायल
Advertisement

अवैध रेती खनन पर कार्रवाई करने गई पुलिस पर भूमाफियाओं ने किया हमला, एक जवान घायल

कोटा जिले के चेचट थाना क्षेत्र के हाथोना गांव मे देर रात अवैध खनन पर कार्यवाही करने गए और पुलिस के जवानों पर भूमाफियाओं ने हमला कर दिया.

कार्रवाई करने गई पुलिस पर भूमाफियाओं ने किया हमला

Ramganj Mandi: कोटा जिले के चेचट थाना क्षेत्र के हाथोना गांव मे देर रात अवैध खनन पर कार्यवाही करने गए. पुलिस के जवानों पर भूमाफियाओं ने हमला कर दिया, जिसमें एक जवान रामचंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे रात्रि में ही चेचट सीएचसी से 108 की मदद झालावाड़ रैफर कर दिया गया. 

यह भी पढ़ें- रामगंजमंडी NH 52 पर यात्रियों से भरी बस पलटी, 7 घायलों को भेजा गया हॉस्पिटल

वहीं के चेचट थानाधिकारी बन्ना लाल चोधरी ने बताया कि देर रात गस्त के दौरान हमारे जवान को रेती से भरे हुए टैक्टर टॉली मिली थी, जिसकी सूचना जवान ने थाने में दी, जिसके बाद हम मय जाब्ता सहित मौके पर पहुंचे पर उसके पहले ही हाथोना गांव के कुछ दबंगों ने जवान रामचंद्र के साथ मारपीट शुरू कर दी, जिसमें जवान रामचंद्र गंभीर घायल हो गया. 

साथ ही जिसे रात्रि में ही 108 कि मदद से झालावाड़ रैपर कर दिया गया, जहां पर घायल जवान को इलाज किया जा रहा है. वहीं आरोपियों को गिरफ्तारी करने की कोशिश की जा रही है. दो आरोपियों धर्मराज गुर्जर और भोजराज गुर्जर अन्य तीन मुल्जिमों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को दरपकड़ की जा रही है.

Reporter: Himanshu Mittal

 

Trending news