कोटा: तेज रफ्तार कार ने चार बाइक को रौंदते हुए कचोरी-समोसे के दुकान में घुसी, चार लोग झुलसे
Advertisement

कोटा: तेज रफ्तार कार ने चार बाइक को रौंदते हुए कचोरी-समोसे के दुकान में घुसी, चार लोग झुलसे

ग्रामीण के सांगोद कस्बे में गुरूवार देर शाम को एक तेज रफ्तार कार पहले बाइक को टक्कर मारती हुई कचौरी की दुकान पर भट्टी से टकरा गई. भट्टी पर तेल का कढ़ाहा रखा हुआ था जिसे गर्म तेल उछलकर लोगों पर जा गिरा.

कोटा: तेज रफ्तार कार ने चार बाइक को रौंदते हुए कचोरी-समोसे के दुकान में घुसी, चार लोग झुलसे

Kota Accident: ग्रामीण के सांगोद कस्बे में गुरूवार देर शाम को एक तेज रफ्तार कार पहले बाइक को टक्कर मारती हुई कचौरी की दुकान पर भट्टी से टकरा गई. भट्टी पर तेल का कढ़ाहा रखा हुआ था जिसे गर्म तेल उछलकर लोगों पर जा गिरा. हादसे में चार लोग तेल से झुलस गए और एक युवक का की टक्कर से घायल हो गया.

तेज रफ्तार कार कचौरी की दुकान में घुसी 

हादसा सांगोद के गांधी चौराहा के पास हुआ. जहां सड़क किनारे खड़ी बाइकों को रौंदते हुए कार एक दुकान के सामने कचोरी-समोसे बनाने के लिए सड़क पर रखी भट्टी से जा टकराई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुरूवार शाम को एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बाइक को टक्कर मारती आई और एक कचौरी की दुकान के बाहर लगी भठ्ठी से जा टकराई. इस समय वहां कचौरी बनाई जा रही थी.भट्टी पर कढ़ाहा रखा था और गर्म तेल था. टक्कर लगने पर तेल उछलकर लोगों पर जा गिरा.

ये भी पढ़ें- जयपुर: 12 साल के लड़के की हत्या का हुआ खुलासा, इस वजह से आरोपी ने घटना को दिया अंजाम

हादसा सांगोद के गांधी चौराहा के पास हुआ

हादसे में तेरह साल का बालक रौनक, राधेश्याम, मोहनलाल झुलस गए. इसके अलावा देवेन्द्र और महेश भी घायल हो गए. जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां से रौनक, राधेश्याम और मोहनलाल को कोटा रेफर कर दिया गया. वहीं अन्य दोनों को छुट्टी दे दी गई. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन कार चालक फरार हो गया था.

पुलिस ने कार को जब्त कर मुकदमा  किया दर्ज 

पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. इधर, घटना के बाद नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी मनोज कुमार मालव भी मौके पर पहुंचे और जिस दुकान के बाहर हादसा हुआ उस दुकान को सील करने के आदेश दिए, क्योंकि वहां आग और इससे जुड़े हादसों की रोकथाम के कोई उपाय नहीं मिले.

Trending news