Sangod: सहकारी चुनाव को लेकर प्रत्याशी अलर्ट, एक-एक वोट साधने के लिए कर रहे मशक्कत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1348491

Sangod: सहकारी चुनाव को लेकर प्रत्याशी अलर्ट, एक-एक वोट साधने के लिए कर रहे मशक्कत

Sangod: सहकारी विभाग में सहकारी समिति संचालक मंडल के ग्यारह साल बाद आयोजित हो रहे चुनाव को लेकर प्रत्याशियों में खासा उत्साह नजर आ रहा है. 

सहकारी चुनाव को लेकर प्रत्याशी अलर्ट

Sangod: सहकारी विभाग में सहकारी समिति संचालक मंडल के ग्यारह साल बाद आयोजित हो रहे चुनाव को लेकर प्रत्याशियों में खासा उत्साह नजर आ रहा है. गांव से लेकर शहर की ग्राम सेवा सहकारी समितियों में भी चुनावी माहौल परवान पर है. बड़े चुनावों की तरह ही प्रत्याशी एक-एक वोट की मशक्कत करते नजर आ रहे है. कोई घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क साध रहा है, तो कोई अपने चिर-परिचित लोगों के जरिए मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदाताओं से वोट दिलवाने का जतन कर रहे है. 

सांगोद में ग्राम सेवा सहकारी समिति के चुनावों को लेकर भी माहौल चुनावी रंग में रंगा हुआ है. नामांकन दाखिले के बाद प्रत्याशी मतदाताओं से संपर्क साधकर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते नजर आ रहे है, यहां सांगोद समिति में मतदान 20 सितंबर को होंगे, यहां नामांकन प्रक्रिया के दौरान 33 नामांकन भरे गए. नामांकनों की जांच के बाद यहां 12 वार्डों में 24 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है. 

यह भी पढ़ें - मरुधरा में अच्छी बारिश ने 6 साल का रिकॉर्ड तोड़ा, 716 बांधों में 81 फीसदी पानी की आवक, 3 साल का कोटा पूरा

नामांकन प्रक्रिया में वार्ड 5 से रामेश्वर दयाल, वार्ड 11 में शकुंतला देवी और वार्ड 12 से रामगोपाल नंदवाना निर्विरोध सदस्य चुने गए. यहां 20 सितंबर को मतदान के बाद 21 को मतगणना और 22 को अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव होंगे. वहीं नामांकन दाखिले के साथ ही प्रत्याशियों ने संपर्क में पूरा जोर लगा दिया है. प्रत्याशी अपने-अपने समर्थकों के साथ मतदाताओं से संपर्क साधने में जुटे हुए है. अध्यक्ष बनने के इच्छुक दावेदार चुनाव में ज्यादा रूचि दिखा रहे है.

कोटा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Gold Price Diwali 2022 : दीवाली पर 50 हजार से नीचे आने पर लपक लो सोना, जानें भाव

राजस्थान की इस दरगाह के गुंबद में निकलती थी शक्कर, अजान के साथ होती है आरती, चढ़ता है नारियल

विभिन्न मांगों को लेकर बेरोजगारों ने शिक्षा मंत्री को सौंपा ज्ञापन, समाधान नहीं होने पर दी चेतावनी

Trending news