कोटा: आरोपी का दादा था पुलिस में, पोता बन गया लूटेरा, घर में घूस की लूट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1340078

कोटा: आरोपी का दादा था पुलिस में, पोता बन गया लूटेरा, घर में घूस की लूट

तलवंडी इलाके में घर में घुसकर पिस्टल की नोक पर दंपति के साथ लूट की लाइव वारदात को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

कोटा: आरोपी का दादा था पुलिस में, पोता बन गया लूटेरा, घर में घूस की लूट

Kota: शहर के तलवंडी इलाके में घर में घुसकर पिस्टल की नोक पर दंपति के साथ लूट की लाइव वारदात को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी गजेंद्र सिंह वैशाली नगर का निवासी है. आरोपी गजेंद्र गजेंद्र के दादा पुलिस में थे, जबकि पिता सिक्युरिटी गार्ड का काम करते हैं. आरोपी फिलहाल बेरोजगार चल रहा था. 

धमकाने के लिए खरीदी थी एयरगन
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके पास कामधंधा नहीं था, वो बेरोजगार था. उसने जल्द पैसा कमाने के चक्कर में अपराध का रास्ता चुना. वारदात से 15-20 दिन पहले उसने एक दुकान से 2 हजार रुपये में एयरगन खरीदी थी. फिर वैक्सीनेशन सर्वे के बहाने लूट के इरादे से महेश शर्मा के मकान में घूसा. 

आरोपी गजेंद्र अपने माता-पिता के साथ वैशाली नगर रायपुरा रोड़ इलाके में रहता है. तलवंडी इलाके में पीड़ित दंपति का मकान नंबर 13 है, जबकि रिटायर्ड पुलिसकर्मी के मकान का नंबर 11 है. आरोपी युवक का यहां आना-जाना था, उसे पीड़ित दंपति के बारे में पूरी जानकारी थी. 

CCTV फुटेज से हुई पहचान
दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद कॉलोनी में दहशत का माहौल बन गया था. पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपी की तलाश में जुटी थी. टीमों ने 4 दिन तक कॉलोनी में लगे CCTV फुटेज को खंगाला. इस दौरान पुलिस की टीमों ने करीब 100 घरों का डोर टू डोर सर्वे किया. करीब 100 से 150 CCTV फुटेज खंगाले, जिसके बाद आरोपी की पहचान हुई. 

डीएसपी अंकित जैन ने बताया कि आरोपी दहशत फैलाना चाहता था, लेकिन लूट में सफल नहीं हुआ. पुलिस ने वारदात के काम में ली गई बाइक जब्त की है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. 1 सितंबर को आरोपी वैक्सीनेशन सर्वे के बहाने बदमाश महेश शर्मा के घर में घुसा था. फिर एयरगन दिखाकर महेश शर्मा और उनकी पत्नी को धमकाया.

यह भी पढ़ेंः सचिन पायलट के जन्मदिन पर जयपुर में हुआ बड़ा जलसा, समर्थकों ने दिखाई ताकत

महेश शर्मा ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाश के हाथ से एयरगन छीन ली थी, जिससे घबराकर बदमाश घर से भाग गया. वह एयरगन और एक रजिस्टर मौके पर ही छोड़ गया था. वहीं, भागते समय बदमाश की तस्वीर घर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी, दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में दहशत फेल गई थी. 

Reporter- Kk Sharma

कोटा की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Sachin Pilot Birthday: प्यार, बगावत और शादी के बाद सचिन पायलट के सियासी सफर की तस्वीरें

IAS अतहर आमिर ने मंगेतर महरीन काजी संग यूं किया बर्थडे सलिब्रेशन, डिम लाइट में भी चांद की तरह चमका कपल

Trending news