रामगंजमंडी: पॉलिथीन पर कार्रवाई के दौरान व्यापारियों का हंगामा, दुकानें बंद कर बैठे धरने पर
Advertisement

रामगंजमंडी: पॉलिथीन पर कार्रवाई के दौरान व्यापारियों का हंगामा, दुकानें बंद कर बैठे धरने पर

Ramganj Mandi: राजस्थान के कोटा जिले की रामगंजमंडी में बाजार नंबर 2 में नगर पालिका कर्मियों द्वारा पॉलिथीन पर कार्रवाई करने के दौरान हंगामा हो गया. 

व्यापारियों का हंगामा

Ramganj Mandi: राजस्थान के कोटा जिले की रामगंजमंडी में बाजार नंबर 2 में नगर पालिका कर्मियों द्वारा पॉलिथीन पर कार्रवाई करने के दौरान हंगामा हो गया. त्यौहार के सीजन के चलते हुई कार्रवाई से व्यापारी भड़क गए और अपनी दुकानें बंद कर धरने पर बैठ गए और सड़क को जाम कर दिया. 

सूचना पर डिप्टी प्रवीण नायक और सीआई मनोज कुमार जाब्ते के साथ पहुंचे, जिसके बाद पालिकाध्यक्ष देवीलाल सैनी को भी मौके पर बुलाया गया, जहां पर पालिकाध्यक्ष देवीलाल सैनी ने व्यापारियों से कहा कि राज्य सरकार द्वारा आये निर्देष पर ही हम कार्रवाई कर रहे हैं और उसके बाद व्यापारियों ने पॉलिथीन की कार्रवाई दीपावली के त्यौहार के बाद करने की बात रखी और उसके बाद करीब 3 घंटे बाद पॉलिथीन पर कार्रवाई नहीं करने की मांग को लेकर व्यापारियों में सहमति बनी. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather : राजस्थान में गुलाबी सर्दी की एंट्री रात में एक नंबर पर चल रहा पंखा

वहीं पलियालध्यक्ष देवीलाल सैनी ने कहना है कि हम भी नहीं चाहते व्यापारी परेशान हो, लेकिन राज्य सरकार के आदेशों की पालना करने हेतु कार्रवाई की जा रही है. हमने पहले भी व्यापारियों की बात रखी थी और उसके बाद भी व्यापारी अपनी मनमानी कर रहे हैं और जबर्दस्ती हंगामा कर पालिका कर्मचारियों को बदनाम करने में लगे हैं. मैंने पालिका कर्मचारियों के त्यौहार को देखते हुए अभी कोई कार्रवाई नही होंगी, त्यौहार के बाद पॉलिथीन अभियान चलाया जाएगा और पॉलिथीन जब्त की जाएगी.

खबरें और भी हैं...

घर में बच्चों का इंतजार कर रहे थे परिजन, वापस लौटी दोनों मासूमों की लाश, मची चीख-पुकार

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के चुनाव का आज रिजल्ट, इधर लाइट मोड में शशि थरूर के बालों पर हुआ ट्वीट वायरल

Solar Eclipse 2022 : दिवाली के बाद इन तीन राशियों का बुरा वक्त, सूर्य ग्रहण बढ़ा सकता है परेशानी

Trending news