Ramganj Mandi: पुलिस ने गोवंशों से भरे दो ट्रकों को पकड़ा, 2 लोगों को भी हिरासत में लिया
Advertisement

Ramganj Mandi: पुलिस ने गोवंशों से भरे दो ट्रकों को पकड़ा, 2 लोगों को भी हिरासत में लिया

Ramganj Mandi: राजस्थान के कोटा जिले के सुकेत थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे 52 बीड़ मंडी फोरलेन टोल प्लाजा पर कार्रवाई करते हुए गोवंशों से भरे दो ट्रकों को पकड़ा है. पुलिस ने दोनों ट्रकों से तकरीबन 2 दर्जन गायों सहित बछड़ों को भी बरामद किया है. 

दो ट्रकों को पकड़ा

Ramganj Mandi: राजस्थान के कोटा जिले के सुकेत थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे 52 बीड़ मंडी फोरलेन टोल प्लाजा पर कार्रवाई करते हुए गोवंशों से भरे दो ट्रकों को पकड़ा है. पुलिस ने दोनों ट्रकों से तकरीबन 2 दर्जन गायों सहित बछड़ों को भी बरामद किया है. बताया यह भी जा रहा है कि पुलिस ने एक ट्रक के चालक और परिचालक को भी हिरासत में लिया है, लेकिन पुलिस की तरफ से अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है. वहीं दूसरा ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार एक ट्रक उत्तरप्रदेश और दूसरा ट्रक तमिलनाडु नम्बरी है. दोनों ट्रकों में गोवंशो को भरकर तमिलनाडु ले जाया जा रहा था, जिसकी सूचना सुकेत गौरक्षा पुत्र वाहिनी के सदस्यों को मिली थी. उसके बाद गौसेवकों ने टोल प्लाजा पर पहुंचकर दोनों ट्रकों को रुकवाया और पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों ट्रको को जब्त कर लिया है.

यह भी पढ़ें - JEE Advanced Result 2022 Live: Jeeadv.ac.in पर जारी किया रिजल्ट, जल्द चेक करें स्कोरकार्ड

वहीं ट्रकों में भरे गोवंशों को गौशाला पहुंचाया है. बता दें कि ट्रक में 2 से 3 गाये घायल अवस्था में मिली है. वहीं एक गाय मृत अवस्था में मिली है. फिलहाल पुलिस ने घायल गायों के उपचार के लिए डॉक्टरों को थाने बुलाकर उपचार कराया है. वहीं मृत गाय का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पुलिस फिलहाल अभी मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

कोटा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

झुंझुनूं: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या का खुलासा, SP ने लाल कोठी पर मारी रेड

राजस्थान में लगातार बढ़ रहा रात का तापमान, आज से कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

राहुल पर शाह के वार पर गहलोत का पलटवार, कहा- भारत जोड़ो यात्रा से बौखलाई BJP

Trending news