Ramganj Mandi: दो मासूमों के सिर से उठा पिता का साया, बिजली की चपेट में आने से युवक की मौत
Advertisement

Ramganj Mandi: दो मासूमों के सिर से उठा पिता का साया, बिजली की चपेट में आने से युवक की मौत

Ramganj Mandi: राजस्थान के कोटा जिले के मोड़क थाना क्षेत्र के पीपल्दा गांव में देर रात बिजली के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. 

बिजली की चपेट में आने से युवक की मौत

Ramganj Mandi: राजस्थान के कोटा जिले के मोड़क थाना क्षेत्र के पीपल्दा गांव में देर रात बिजली के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार फूलचंद उम्र 38 साल पुत्र रतनलाल भील निवासी पीपल्दा कोटा में मजदूरी करता है, जब वह मजदूरी करके घर लौटा तो घर की बिजली नहीं आ रही थी, जिस पर बिजली ठीक करने के लिए घर के मीटर के तार लगा रहा था और तभी करंट की चपेट में आने से अचेत हो गया. 

उसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने उसे मोड़क अस्पताल पहुंचाया, जहां पर ड्यूटी चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया. मोड़क पुलिस द्वारा युवक का पंचनामा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं थानाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद मीणा ने बताया कि युवक की करंट के चपेट में आने से मौत हो गई है, जिसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें - मरुधरा में अच्छी बारिश ने 6 साल का रिकॉर्ड तोड़ा, 716 बांधों में 81 फीसदी पानी की आवक, 3 साल का कोटा पूरा

परिवार हुआ बेसहारा
उल्लेखनीय है कि मृतक के एक बेटा आठवी और बेटी सातवी में पढ़ती है. मृतक फूलचंद भील रोज पीपल्दा से कोटा में मजदूरी कर परिवार चला रहा था. अचानक हुए हादसे ने परिवार पर वज्रपात कर दिया है. सूचना पर सहायक अभियंता चेचट ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और मृतक के परिवार को विभाग की ओर से हर संभव सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया.

कोटा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Gold Price Diwali 2022 : दीवाली पर 50 हजार से नीचे आने पर लपक लो सोना, जानें भाव

राजस्थान की इस दरगाह के गुंबद में निकलती थी शक्कर, अजान के साथ होती है आरती, चढ़ता है नारियल

विभिन्न मांगों को लेकर बेरोजगारों ने शिक्षा मंत्री को सौंपा ज्ञापन, समाधान नहीं होने पर दी चेतावनी

Trending news