मार्क्स के बदले अस्मत! महिला आयोग की टीम पहुंची कोटा, प्रोफेसर के साथ और कौन?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1498843

मार्क्स के बदले अस्मत! महिला आयोग की टीम पहुंची कोटा, प्रोफेसर के साथ और कौन?

Kota News: राजस्थान में तकनीकी विश्वविद्यालय कोटा के एसोसिएट प्रोफेसर गिरीश परमार के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग ने मीडिया रिपोर्टिंग के आधार पर प्रसंज्ञान ले लिया हैं. नंबर बढ़ाने और पास करने के एवज में छात्राओं की अस्मत से खिलवाड़ करने वाले प्रोफेसर गिरीश परमार की मुश्किलें अब बढ़ती जा रही है. 

मार्क्स के बदले अस्मत! महिला आयोग की टीम पहुंची कोटा, प्रोफेसर के साथ और कौन?

Kota News: राजस्थान में तकनीकी विश्वविद्यालय कोटा के एसोसिएट प्रोफेसर गिरीश परमार के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग ने मीडिया रिपोर्टिंग के आधार पर प्रसंज्ञान ले लिया हैं. नंबर बढ़ाने और पास करने के एवज में छात्राओं की अस्मत से खिलवाड़ करने वाले प्रोफेसर गिरीश परमार की मुश्किलें अब बढ़ती जा रही है. आयोग के 3 सदस्यीय दल ने अगले 2-3 दिनों के लिए मामले की जांच के लिए कोटा में डेरा डाल दिया हैं. 

आयोग ने कोटा आने के बाद पहले सिटी एसपी केसरसिंह शेखावत से मुलाकात करके तथ्यों की जानकारी ली और बाद में तकनीकी विश्वविद्यालय पहुंचकर करीब आधा दर्जन पीड़ित छात्र-छात्राओं से बात की है. दिल्ली से आये इस दल में दिल्ली विश्वविद्यालय की नॉन कॉलेज वुमन एजुकेशन बोर्ड डायरेक्टर, कमेटी की काउंसलर और लीगल काउंसलर शामिल हैं. आयोग सदस्य गीता भट्ट ने इस दौरान तकनीकी विश्वविद्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अभी 2-3 दिन आयोग दल कोटा में ही रहेगा और कल भी विद्यार्थियों के बयान दर्ज होंगे. 

यह भी पढ़ें - हनुमान बेनीवाल के खिलाफ क्यों खड़े हो रहे है हरीश चौधरी, गहलोत से नाराजगी की ये है वजह

पीड़ित छात्र-छात्राओं के अलावा भी इस मामले से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए आयोग ने सभी पीड़ितों से संपर्क करने और तथ्य सौंपने की अपील की हैं. इस बीच बाल संरक्षण आयोग दल भी इस पूरे मामले में जल्द ही कोटा का दौरा करने वाला हैं. बता दें कि षडयंत्र रच कर गर्ल्स स्टूडेंट को पास करने के एवज में अस्मत मांगने के मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान ले लिया है. मामले की जांच के लिए तीन सदस्य कमेटी गठित की गई है.

खबरें और भी हैं...

Rajasthan : हरीश चौधरी ने अशोक गहलोत पर बिना नाम लिए हनुमान बेनीवाल से गठजोड़ का लगाया आरोप

Morning walk: क्या देश में जानलेवा साबित हो रही मॉर्निंग वॉक? दिल्ली के बाद अब भीलवाड़ा से आया चौकाने वाला मामला

नए साल पर फिर बजी कोरोना की घंटी, घबराए लोगों ने दिए ऐसे शॉकिंग रिएक्शन, मीम्स वायरल

Trending news