कोटा: छात्रसंघ चुनाव नही कराने के विरोध में प्रदर्शन, भूखहड़ताल की दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1827963

कोटा: छात्रसंघ चुनाव नही कराने के विरोध में प्रदर्शन, भूखहड़ताल की दी चेतावनी

कोटा: छात्रसंघ चुनाव नही कराने के विरोध में छात्र संगठन उतर आए हैं. कोटा में बुधवार को गर्वंमेंट ऑर्टस कॉलेज के छात्रों ने भूख हडताल की चेतावनी देने के लिए दंडवत प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रनेता की तबियत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गया.

कोटा: छात्रसंघ चुनाव नही कराने के विरोध में प्रदर्शन, भूखहड़ताल की दी चेतावनी

कोटा: छात्रसंघ चुनाव नही कराने के विरोध में छात्र संगठन उतर आए हैं. कोटा में बुधवार को गर्वंमेंट ऑर्टस कॉलेज के छात्रों ने भूख हडताल की चेतावनी देने के लिए दंडवत प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रनेता की तबियत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गया. दूसरे छात्रों ने उसे संभाला, हालांकि कुछ देर बाद उसे होश आ गया था. छात्रों ने गुरूवार से भूख हड़ताल की चेतावनी दी है. दरअसल, सरकार ने इस बार छात्रसंघ चुनाव नही करवाने का फैसला लिया है, जिसे लेकर जगह जगह कॉलेज छात्र प्रदर्शन कर विरोध जता रहे हैं. 

कोटा में भी विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. बुधवार को राजकीय कॉलेज में छात्रनेता शिवप्रकाश नागर के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया. सुबह स्टूडेंटस अनशन पर बैठे. दोपहर तक कुछ नही खाया. इसके बाद छात्र गुरूवार से भूखहड़ताल की चेतावनी देने के लिए कॉलेज गेट से आयुक्तालय ऑफिस तक दंडवत करते हुए गए. छात्रनेता शिवप्रकाश भी दंडवत करते हुए विरोध जताने और चेतावनी देने आयुक्तालय पहुंचे, लेकिन वहां पहुंचते ही उसकी तबियत खराब हो गई और वहीं बेहोश हो गया. 

यह देख, दूसरे छात्रों ने उसे उठाया और छाया वाली जगह लेटाया. उसे पानी पिलाया, कुछ ही देर बाद उसे होश हो गया. शिव प्रकाश ने बताया कि अनशन की वजह से कमजोरी होने से बेहोशी आ गई थी. नागर ने चेतावनी दी है कि सरकार अगर फैसला वापस नही लेती है तो इसका खामियाजा विधानसभा चुनाव में भुगतना पडे़गा. साथ ही गुरूवार से भूख हड़ताल की चेतावनी भी दी है.

यह भी पढ़े- पायलट पर BJP नेता अमित मालवीय ने किया बड़ा दावा तो सचिन ने दिया जवाब, गुर्जरों ने खोला मोर्चा 

Trending news