Kota News: जुल्मी में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2462935

Kota News: जुल्मी में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की हुई मौत

राजस्थान के कोटा जिले के जुल्मी सड़क मार्ग पर रविवार देर रात एक ट्रक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक गम्भीर घायल हो गया, जिसे राहगीरों ने सुकेत अस्पताल पंहुचाया. 

Kota News

Ramganjmandi, Kota News: राजस्थान के कोटा जिले के जुल्मी सड़क मार्ग पर रविवार देर रात एक ट्रक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक गम्भीर घायल हो गया, जिसे राहगीरों ने सुकेत अस्पताल पंहुचाया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने सोमवार सुबह साढ़े 11 बजे मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़ेंः मन्नत पूरी होने पर रशियन लड़की पहुंची खाटू श्याम जी के दरबार, वीडियो वायरल

मामला जुल्मी गांव के नजदीक पानी की टंकी के पास का है, जहां मृतक देवेंद्र कुमार अपनी बाइक पर सवार होकर नालोदिया जा रहा था. इस दौरान पीछे से आए ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक उछलकर सड़क पर जा गिरा.

इस कारण युवक को गम्भीर चोटें आई. इसके बाद मृतक अचेत हो गया। सूचना पर परिजन मोके पर पहुचें, जहां राहगीरों की मदद से युवक को अस्पताल भेजा गया. इस बीच युवक की अस्पताल के रास्ते ही मौत हो गई. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुची और ट्रक को जब्त कर थाने में खड़ा करवाया. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में मानसून की विदाई के बाद भी इन जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी

हेड कांस्टेबल भंवरलाल ने बताया कि मृतक देवेंद्र कुमार (33) पुत्र मदनलाल कुम्भकोट का निवासी है, जो हाल में नालोदिया गांव में रह रहा था. रविवार देर रात को किसी कार्य से जुल्मी गया था। वहां से वापस अपनी बाइक से नालोदिया लौटते समय ट्रक चालक ने लापरवाही से ट्रक चलाते हुए देवेंद्र की बाइक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, परिजनों के अनुसार मामला दर्ज कर लिया है, जिसकी जांच की जा रही है. 

Trending news