कोटा कोचिंग एक बार फिर दुखद खबर,नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने लगाया फांसी का फंदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1869716

कोटा कोचिंग एक बार फिर दुखद खबर,नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने लगाया फांसी का फंदा

राजस्थान न्यूज: कोटा कोचिंग एक बार फिर दुखद खबर सामने आई है. नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने फांसी का फंदा लगा लिया. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

 

कोटा कोचिंग एक बार फिर दुखद खबर,नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने लगाया फांसी का फंदा

कोटा न्यूज:  कोटा कोचिंग में रहकर नीट की तैयारी करने वाली एक छात्रा ने अपने कमरे पर देर रात फांसी का फंदा लगा कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया. बता जा रहा है कि मृतक छात्रा रिचा सिंह झारखंड के रांची की रहने वाली थी. जो कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी.

देर रात कमरे पर फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी 

रिचा रोड नंबर एक स्थित ब्लेज हॉस्टल में रहा करती थी जो कोटा के एक कोचिंग संस्थान में नीट की तैयारी कर रही थी .जिसने देर रात कमरे पर फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. होस्टल में कमरे में पंखे पर एंटी हेंगीग डिवाइस नहीं लगा हुआ था.शायद अगर पंखे में डिवाइस लगा होता तो रिचा की जान बच जाती.

हॉस्टल वार्डन को देर रात जब इसकी सूचना मिली तो उसने विज्ञान नगर थाना पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस ने पहुंच कर रिचा के कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो रिचा अपने कमरे के पंखे से लटकी हुई थी. विज्ञान नगर थाना पुलिस ने मृतक छात्रा ऋचा के शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी.

हॉस्टल की वार्डन ने बताया कि रिचा बेहद हंसमुख और अच्छे स्वभाव की लड़की थी और उसका व्यवहार भी पिछले दिनों हमेशा की तरह अच्छा था.एक दिन पहले उसको फीवर हुआ था उसके बाद में उसने दवाई लेकर के वह अपना इलाज करवा रही थी.

वहीं वार्डन ने बताया कि अन्य छात्राओं का कहना था कि रिचा की अपने पिता से एक महीने से बात बंद चल रही थी .विज्ञान नगर थाना पुलिस ने कमरे को तलाशी ली जहाँ किसी तरह का कोई सुसाइड नोट पुलिस को नही मिला.

इस साल 24 छात्र अब तक सुसाइड कर चुके है.मामले को लेकर CM अशोक गहलोत ने चिंता व्यक्त की थी और स्टेट लेवल कमेटी का गठन भी किया था,लेकिन सुसाइड के आंकड़े कम नहीं हो रहे.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

हां, इस उपाय से कभी नहीं होगी डायबिटीज!जिनको है उनकी रहेगी कंट्रोल

Rajasthan Weather Update: चिपचिपी गर्मी से मिलेगी राहत,आज और कल बारिश का अलर्ट

जानिए, हाईवे के इन ट्रैफिक साइन का मतलब और बचा लीजिए 'जान'

Trending news