'पठान' फिल्म को लेकर बजरंग दल की चेतावनी, मूवी रिलीज हुई तो बदल देंगे सिनेमाघरों के नक्‍शे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1490488

'पठान' फिल्म को लेकर बजरंग दल की चेतावनी, मूवी रिलीज हुई तो बदल देंगे सिनेमाघरों के नक्‍शे

झालावाड़ रोड पर सिटी मॉल फन सिनेमा के सामने बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पठान (Pathaan) मूवी के खिलाफ प्रदर्शन किया. साथ ही, पठान मूवी, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepaika Padukone), बॉलीवुड मुर्दाबाद के नारे लगाए.

'पठान' फिल्म को लेकर बजरंग दल की चेतावनी, मूवी रिलीज हुई तो बदल देंगे सिनेमाघरों के नक्‍शे

Kota News: कोटा में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने झालावाड़ रोड पर सिटी मॉल फन सिनेमा के सामने बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पठान (Pathaan) मूवी के खिलाफ प्रदर्शन किया. वहीं, पठान मूवी, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) , दीपिका पादुकोण (Deepaika Padukone), बॉलीवुड मुर्दाबाद के नारे लगाए. पठान मूवी में शाहरुख और दीपिका के पोस्टर जलाए. 

बजरंग दल के सह प्रांत संयोजक योगेश रेनवाल ने कहा कि हिंदू समाज को अपमानित करने और नीचा दिखाने के लिए जानबूझकर बॉलीवुड के निर्माता और एक्टर ऐसे काम करते हैं. इससे हमारी भावनाएं आहत हो, ताकि हम रोड़ पर आकर विरोध करें. 

विरोध करने से उनकी फिल्म को मुफ्त प्रचार मिले, वो चाहते थे कि फिल्म में हिंदू समाज को अपमानित किया जाए. हम केंद्र और राज्य सरकार से मांग करते हैं कि इस फिल्म को बैन कर दें. बैन होने से फिल्म को आर्थिक नुकसान होगा, तब इन्हें समझ आएगा और आगे से ये ऐसी फिल्म नहीं बनाएंगे. 

शहर के सिनेमाघरों को चेतावनी- किसी कीमत पर नहीं चलने देंगे 'पठान' 
योगेश रेनवाल ने कहा जानबूझकर शाहरुख और टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य दीपिका पादुकोण ने ऐसी फिल्म बनाई है. हम इनसे कोई और उम्मीद भी नहीं कर सकते. अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्होंने ऐसा किया है. मैं कोटा के सिनेमाघरों के मालिकों से अपील करता हूं कि वो पठान फिल्म को न खरीदें, न ही अपने सिनेमाघरों में लगने दें.  हम ये कहते हैं कि कोटा में इस फिल्म को नहीं चलने देंगे. हम सरकार से भी अपील करते हैं कि इस फिल्म को बैन करें. 

इस दौरान महानगर संयोजक मुकेश शर्मा, सहसंयोजक राजू सुमन व राहुल सिकरवार, सहमंत्री दिलीप सिंह चौहान, लोकेंद्र राजावत, विद्यार्थी प्रमुख भुवनेश नागर, सुरक्षा प्रमुख अनिल झांझोट, बृजेश चक्रधारी, जितेंद्र खींची, रामसिंह बोंकण, मोनू आर्य, उदय पांचाल, जितेंद्र सुमन, दिनेश शर्मा, अरविंद मधुकर, महेश सुमन सहित सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहे. 

Trending news