Kota news: टिकट चेकिंग के दौरान रोडवेज ATI ने की यात्रियों के साथ गाली-गलौज, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

Kota news: टिकट चेकिंग के दौरान रोडवेज ATI ने की यात्रियों के साथ गाली-गलौज, वीडियो हुआ वायरल

Kota news: राजस्थान रोडवेज में अभी तक परिचालक ही यात्रियों के साथ गाली-गलोज करने की शिकायत मिलती रहती थी,लेकिन अब राजस्थान रोडवेज के एटीआई भी इस हरकत से बाज नहीं आ रहा है. यह मामला 26 अगस्त का बताया जा रहा है. जिसका किसी यात्री ने बनाकर वायरल किया है.

kota video

Kota news: राजस्थान रोडवेज में अभी तक परिचालक ही यात्रियों के साथ गाली-गलोज करने की शिकायत मिलती रहती थी,लेकिन अब राजस्थान रोडवेज के एटीआई भी इस हरकत से बाज नहीं आ रहा है. इसी तरह का एक मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें बारां डिपो का एटीआई राकेश शर्मा एक यात्री के साथ में हाथापाई करने की कोशिश और गाली-गलोज करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद में रोडवेज प्रशासन में खलबली मची हुई है. यह मामला 26 अगस्त का बताया जा रहा है. जिसका किसी यात्री ने बनाकर वायरल किया है.

ये था पूरा मामला
बस के परिचालक सुरेन्द्र मालव ने बताया कि 26 अगस्त को वह कोटा से बारां आए थे. जैसे ही वह कोटा जेल के सामने पहुंचे,तो यहां पर इनकी बस को चैक करने के लिए एटीआई राकेश शर्मा ने रोका और बस यात्रियों के टिकट चैक करने लगा. इसके जरिए प्रत्येक यात्रियों का टिकट चैक किया जा रहा था. बस में यात्रा कर रहे सभी यात्रियों के पास में टिकट था.

 इस दौरान ने एक यात्री आपत्ति जताते हुए कहा की आप बस को सिटी में चैक कर रहे हो, जबकि अब तो कई यात्री उतर भी गए है. हम लोगों को दूसरी बस भी पकड़नी है. ऐसे में आप बस को जाने दो या फिर बस स्टैंड तक चलते समय ही चैक कर लो. इसको लेकर एटीआई राकेश चीढते हुए  गया और यात्री के साथ में गाली-गलोज करने लग गया. इसका जब विरोध यात्री द्वारा किया गया,तो एटीआई द्वारा यात्री के साथ में हाथापाई करने की कोशिश करने लगा. करीब आधे घंटे तक बहस बाजी करते रहे. अन्य यात्रियों के द्वारा एटीआई को बस को जाने देने के लिए कहा गया,लेकिन उसने किसी की भी बात को नहीं सूना.

यही है तरीका

परिचालक सुरेन्द्र ने बताया कि एटीआई राकेश शर्मा का बस को चैक करने का यही तरीका है. इसको लेकर इनकी बहस यात्रियों के साथ में होती रहती है,लेकिन अधिकारी होन के कारण हम इनको कुछ नहीं बोल सकते है. क्योंकि जेल के सामने तो बस को चैक करने का कोई मतलब ही नहीं निकलता है. क्योंकि इससे पहले ही कई यात्री नीचे उतर जाते है. यह सभी बसों को यही पर चैक करते है. इससे यात्री और इनके बीच कई बार बहस भी हो जाती है.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान में कांग्रेस को झटका, चुनावों से ऐन पहले 12 लोगों ने छोड़ा साथ, बीजेपी में शामिल

राजस्थान के इस दंबग SP की सीएम अशोक गहलोत ने थपथपाई पीठ, जानिए ऐसा क्या किया कमाल

Trending news