रामगंजमंडी: गर्म कपड़े लेने आए युवक पर बदमाशों ने सरिए-ड़ड़ों से किया ताबड़तोड़ हमला
Advertisement

रामगंजमंडी: गर्म कपड़े लेने आए युवक पर बदमाशों ने सरिए-ड़ड़ों से किया ताबड़तोड़ हमला

रामगंजमंडी में आनंद विहार कॉलोनी में एक युवक को बदमाशों ने घेर कर लोहे के सरिए और डंडों से ताबड़तोड़ वार किए. पुलिस ने पीड़ित से रिपोर्ट लेकर 2 नामजद और एक अन्य बदमाश की तलाश शुरू कर दी है. 

रामगंजमंडी: गर्म कपड़े लेने आए युवक पर बदमाशों ने सरिए-ड़ड़ों से किया ताबड़तोड़ हमला

Ramganjmandi, Kota News: राजस्थान के कोटा जिले की रामगंजमंडी में आनंद विहार कॉलोनी में एक युवक के साथ जानलेवा हमले का मामला सामने आया है, जिसमे बाइक पर आए 3 बदमाशों ने युवक को घेर कर लोहे के सरिए और डंडों से ताबड़तोड़ वार किए, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

वहीं, आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने जख्मी युवक को अस्पताल पहुंचाया. सूचना पर सीआई मनोज कुमार भी अस्पताल पहुंचे, जहां घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ रेफर कर दिया. पुलिस ने पीड़ित से रिपोर्ट लेकर 2 नामजद और एक अन्य बदमाश की तलाश शुरू कर दी है. 

सीआई मनोज कुमार ने बताया कि पीड़ित सोनू गुर्जर पुत्र बालमुकुंद गुर्जर झिरी सुकेत थाना निवासी हैं, जिसके साथ बाइक सवार तीन युवकों ने मारपीट कर घायल किया. पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया कि गांव से रामगंजमंडी शहर में गर्म कपड़े लेने आया था. आनंद विहार की गली से गुजर रहा था, इतने में सोनू गुर्जर, देव किशन गुर्जर और एक अन्य बाइक से आए और मेरे बाइक के सामने अपनी बाइक लगा दी और आते ही लोहे के सरिए और डंडों से मारपीट करना शुरू कर दी. हमले में मैने भाग कर जान बचानी चाही, लेकिन तीनों मेरे पीछे भागे और अगली गली में मुझे पकड़ कर मारपीट कर फरार हो गए. 

एक हाथ, एक पैर फैक्चर 
सीआई मनोज कुमार ने बताया कि घायल युवक सोनू के दाएं हाथ और बाया पैर फैक्चर हुआ है. साथ हीं, आरोपियों के डंडों में किल होने से युवक दो जगह से लहूलुहान हुआ, जिसके 4 टांके आए. प्राथमिक उपचार के बाद युवक को झालावाड़ रेफर किया गया. 

पुरानी रंजिश में बदमाशों ने किया हमला
सीआई मनोज कुमार ने बताया कि पीड़ित सोनू गुर्जर का आरोपी सोनू गुर्जर और देव किशन के साथ परिवारिक झगड़ा चल रहा था. उसी रंजिश में आरोपियों ने पीड़ित सोनू गुर्जर का पीछा कर जानलेवा हमला किया. तीन आरोपियों की रिपोर्ट आई है. घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं. जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. 

Trending news