Kota: 1400 करोड़ के रिवर फ्रंट को प्रहलाद गुंजल ने बताया अवैध, कहा- वो सुप्रीम कोर्ट में दायर करेंगे याचिका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1866500

Kota: 1400 करोड़ के रिवर फ्रंट को प्रहलाद गुंजल ने बताया अवैध, कहा- वो सुप्रीम कोर्ट में दायर करेंगे याचिका

Kota News: मंगलवार को कोटा में 1400 करोड़ की लागत से तैयार कोटा रिवर फ्रंट का उद्घाटन होने वाला है. इसके उद्घाटन से पहले ही इसे लेकर सियासत गरमाने लगी है. बीजेपी के नेता के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने इसे अवैध बताया है. 

Prahlad Gunjal on kota river front

Kota News: कोटा में एक तरफ जहां 1400 करोड़ की लागत से बन के तैयार हुए चंबल रिवर फ्रंट के उद्घाटन की तैयारी चल रही है. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत( CM Ashok gehlot) मंगलवार को अपनी पूरी कैबिनेट के साथ चंबल रिवर फ्रंट( Chmabal River Front) का उद्घाटन करने वाले हैं . 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: करोड़ों की लगात से तैयार कोटा रिवर फ्रंट, कल करेंगे CM गहलोत उद्घाटन; दीपिका -रण्वीर बनेंगे मेहमान

वहीं  इन सब के बीच कोटा से बीजेपी के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल(Prahlad Gunjal) ने चंबल रिवर फ्रंट पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. प्रहलाद गुंजल ने रिवर फ्रंट के निर्माण को पूरी तरह से अवैध बताया है. रिवर फ्रंट को लेकर प्रहलाद गुंजल ने  कहा है कि  की सुप्रीम कोर्ट(Supreme Court) और एनजीटी के आदेशों का कंटेंप्ट कर इस रिवर फ्रंट को बनाया है.

 प्रहलाद गुंजल देंगेसुप्रीम कोर्ट में चुनौती
 गुंजल ने साफ किया है कि मामले को लेकर वो सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगे प्रहलाद गुंजल ने सीएम अशोक गहलोत से उद्घाटन को निरस्त करने की मांग भी की है. इसी के साथ प्रहलाद गूंजल ने आरोप लगाया है कि 100 करोड़ रुपए की राशि चंबल रिवर फ्रंट के उद्घाटन के नाम पर खर्च की जा रही है, जो लोगों की जेब और मेहनत का पैसा है.

मंगलवार को चंबल रिवर फ्रंट का उद्घाटन
आपको बता दें कि  मंगलवार को चंबल रिवर फ्रंट का उद्घाटन होने वाला है, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत पूरी कैबिनेट और कांग्रेस के विधायक, देशभर की कई  नामी हस्तियां पहुंचने वाली है, जिसको लेकर के जोर-शोर से कोटा में तैयारी चल रही है. इसी के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए है. 

Reporter: KK Sharma

यह भी पढ़ेंः

 क्या गदर-2 और OMG-2 के बाद फिर से होगा बॉलीवुड में क्लैश? इन बड़ी मूवीज में टक्कर

KBC में पूछे गए करोड़पति बनने के लिए ये सवाल, क्या आपको पता हैं जवाब?

 

Trending news