रामगंजमंडी: जलदाय विभाग के काम में लगे मजदूरों के साथ पुलिस कर्मियों की मारपीट, थानेदार ने दी सफाई
Advertisement

रामगंजमंडी: जलदाय विभाग के काम में लगे मजदूरों के साथ पुलिस कर्मियों की मारपीट, थानेदार ने दी सफाई

Ramganjmandi News: कोटा जिले के चेचट थाना क्षेत्र के अलोद ग्राम में जलदाय विभाग के कार्यरत मजदूरों के साथ पुलिस जवानों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है...

रामगंजमंडी: जलदाय विभाग के काम में लगे मजदूरों के साथ पुलिस कर्मियों की मारपीट, थानेदार ने दी सफाई

Ramganjmandi News: कोटा जिले के चेचट थाना क्षेत्र के अलोद ग्राम में जलदाय विभाग के कार्यरत मजदूरों के साथ पुलिस जवानों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है. मजदूरों का आरोप है कि अलोद चौकी के पुलिस जवानों ने पहले तो हमारे साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया. उसके बाद हमारे साथ मारपीट की. वहीं जब इसकी सूचना जलदाय विभाग के ठेकेदार को मिली तो उनके साथ भी पुलिस जवानों द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया. 

आपको बता दें कि अलोद ग्राम पंचायत में जल जीवन मिशन के तहत पानी की टंकी का निर्माण कार्य चल रहा है. ऐसी दौरान अलोद चौकी के कुछ पुलिस जवान आये और कहा कि कल हमारी चौकी का निरक्षण होने वाला है और वहां रखे सामान को हटवाने के लिए कहा इस पर वहां पर कार्यरत मजदूरों ने कहा कि आप हमारे ठेकेदार को बोल दीजिए, बस इसी बात को लेकर पुलिस जवानों ने मजदूरों के साथ मारपीट शुरू कर दी. उसके बाद मौके पर पहुंचे ठेकेदार के साथ भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया.

वहीं ठेकेदार ने पुलिस जवानों पर मारपीट और गलत व्यवहार के लिए थाने में रिपोर्ट दी है. वहीं चेचट थानाधिकारी बन्ना लाल का कहना है कि जलदाय विभाग के मजदूरों ने पुलिस चौकी के सामने मेटेरियल डाल रखा है. ऐसी बात को लेकर हमारे पुलिस जवान गजेन्द्र और सियाराम गए थे, बाकी जब कोई संतुष्ट जवाब नहीं मिला तो पुलिस जवानों में खुद समान हटाने लग गए, उसके बाद दोनों पक्षों में आपसी कहासुनी हो गई. मारपीट जैसी कोई घटना नहीं है. फिर भी हम ठेकेदार को बुलाकर मामले की जांच कर रहे हैं, जो आरोप हमारे जवानों लगाए गए हैं वो निराधार है.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news