kota news : बिहारी बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन का बेटा चढ़ा पुलिस के हत्थे , गोवा जाने के फिराक में था ओसामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1918835

kota news : बिहारी बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन का बेटा चढ़ा पुलिस के हत्थे , गोवा जाने के फिराक में था ओसामा

Kota news :बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा गिरफ्तार, बिहार के सिवान के हुसैनगंज थाने में 10 दिन पहले मुकदमा दर्ज हुआ था

 

kota news : बिहारी बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन का बेटा चढ़ा पुलिस के हत्थे , गोवा जाने के  फिराक में था ओसामा

kota news: रामगंजमंडी (कोटा) में  बिहार के बाहुबली पूर्व सांसद रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे सहित तीन युवकों को संदिग्ध पाए जाने पर रामगंजमंडी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तीनो को रामगंजमंडी पुलिस शांति भंग की धाराओं में पाबंद भी किया गया है.

रंगदारी का मामला 
इस मामले में गिरफ्तार दो जने ओसामा शहाब और सलमान उर्फ सैफ के खिलाफ रंगदारी में जमीन मांगने, धमकाने और फायरिंग करने के मामले में बिहार के सिवान के हुसैनगंज थाने में 10 दिन पहले मुकदमा दर्ज हुआ था.इसी के चलते ये लोग बिहार से फरार हो गए थे,इन दोनों के अलावा उनके साथ एक अन्य युवक वसीम अकरम को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढे़ :  दूसरी मंजिल से नीचे गिरने से हुई मजदूर की मौत

पुलिस को संदिग्ध होने का शक 
रामगंजमंडी CI  मनोज कुमार बेरवाल ने बताया कि कोटा से झालावाड़ की तरफ एक बिना नंबर की गाड़ी जा रही थी. चुनाव के मद्देनजर थाना इलाके के उंडवा में नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग चल रही थी. इस दौरान कार को रोका गया, जिसमें तीनों सवार थे. तीनों युवक संदिग्ध लगे, ऐसे में उन्हें थाने पर लाकर उनसे पूछताछ की गई. 

बिहार से गोवा जा रहे थे 

 उन्होंने बिहार से गोवा जाने की बात कही हालांकि, तीनों संदिग्ध लगने पर उन्हें शांति भंग की धाराओं में गिरफ्तार कर लिया गया . तीनों आरोपियों में बाहुबली सांसद रहे शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा शहाब, सलमान उर्फ सैफ और वसीम अकरम शामिल हैं .आपको बता दें कि बिहार में आतंक का पर्याय मोहम्मद शहाबुद्दीन दो बार MLA और तीन बार सांसद भी रहा था. कोविड़-19 के दौरान शहाबुद्दीन की जेल में ही मौत हो गई थ.

इसे भी पढ़े :  IG ने की चुनावी तैयारियों की समीक्षा , आवश्यक दिशा निर्देश दिए

Trending news