Kota news: बूढ़े मां बाप को मिली इकलौते बेटे की सड़ी जली बॉडी, ठेकेदार पर लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1748184

Kota news: बूढ़े मां बाप को मिली इकलौते बेटे की सड़ी जली बॉडी, ठेकेदार पर लगाया हत्या का आरोप

Kota news: रवि बैरवा  20 मई को ठेकेदार अमृतलाल निवासी यादव मोहल्ला के साथ छत्तीसगढ़ मज़दूरी करने गया था. इस दौरान उसकी मौत हो गई. मौत की सूचना पा कर बूढ़े माता-पिता बेहाल हो गए. मोहल्ले वासियों ने ठेकेदार अमृत लाल यादव पर हत्या का आरोप लगाया. जिसके बाद पुलिस ने ठेकेदार को हिरासत में लिया है.

Kota news: बूढ़े मां बाप को मिली इकलौते बेटे की सड़ी जली बॉडी, ठेकेदार पर लगाया हत्या का आरोप

Kota news: राजस्थान के कोटा जिले की रामगंजमंडी शहर में बुधवार को छत्तीसगढ़ से मृतक का शव जैसे ही रामगंजमंडी शहर पहुँचा तो परिजनों ने स्टेस्ट हाईवे 52 को जाम कर के हंगामा शुरू कर दिया. परिजनों ने बताया कि यादव मोहल्ला के एक ठेकेदार द्वारा मृतक रवि बैरवा को 1 महीने पहले काम के लिए छत्तीसगढ़ लेकर गया था. जिसके बाद बुधवार को एंबुलेंस से रवि का शव रामगंजमंडी यादव मोहल्ला पहुंचा. ऐसे में बेटे की मौत की सूचना पा कर बूढ़े माता-पिता बेहाल हो गए. 

मोहल्ले वासियों ने ठेकेदार अमृत लाल यादव पर हत्या का आरोप लगाया. परिजनों का कहना है कि बेटे का शव पूरा जला हुआ है. और उसकी दोनों आंखे भी नहीं हैं. ऐसे में सुकेत रोड पर हंगामे की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँची. उसके बाद मामले की जानकारी ली. जिसमें सामने आया कि मृतक रवि बैरवा (25) पुत्र बंशीलाल बैरवा निवासी यादव मोहल्ला 20 मई को ठेकेदार अमृतलाल निवासी यादव मोहल्ला के साथ छत्तीसगढ़ मज़दूरी के काम से गया था. 

यह भी पढ़ें- 240 घंटें का इंतजार और... राजस्थान के लिए आने वाली है खुशखबरी

इस दौरान उसकी मौत हो गई. छत्तीसगढ़ में मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव को ठेकेदार रामगंजमंडी लेकर आया. जिसके बाद पुलिस ने ठेकेदार को हिरासत में लिया है. वहीं परिजनों की मांग पर पुलिस ने मौके पर डॉ. को बुलाकर शव की जाँच कर परिजनों से ठेकेदार के खिलाफ रिपोर्ट ली है. सीआई मनोज कुमार ने बताया कि सुकेत रोड पर हंगामे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँचे. जहाँ डीवाईएसपी संजय सिंह भी मौके पर पहुँचे थे. 

उसके बाद मृतक के परिजनों से जानकारी ली गइ. जानकारी के मुताबिक मृतक 1 महीने से छत्तीसगढ़ में कार्य करता था. फिर हमने छत्तीसगढ़ पुलिस थाना से मामले की जानकारी ली. और जहां पोस्टमार्टम हुआ उस हॉस्पिटल से भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट मंगवाई है. मामले में परिजनों से रिपोर्ट लेकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

Trending news