Kota: बंदर ने दिया रामगंजमंडी पुलिस को ऐसा चकमा की 3 बार पलटी कार, बाल-बाल बचें 4 पुलिस कर्मी
Advertisement

Kota: बंदर ने दिया रामगंजमंडी पुलिस को ऐसा चकमा की 3 बार पलटी कार, बाल-बाल बचें 4 पुलिस कर्मी

Kota, Ramganjmandi: कोटा के रामगंजमंडी में एक बंदर ने कार पर सवार चार पुलिस कर्मियों को ऐसा चकमा दिया की कार तीन बार पलटी का गई. अच्छी बात रही की सभी सुरक्षित हैं, हल्की-फुल्की चोंट आई है.

 

Kota: बंदर ने दिया रामगंजमंडी पुलिस को ऐसा चकमा की 3 बार पलटी कार, बाल-बाल बचें 4 पुलिस कर्मी

Kota, Ramganjmandi: कोटा जिले की रामगंजमंडी पुलिस के जवानों का सोयत मध्यप्रदेश से आगे कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई. निजी कार में खुद सीआई मनोज कुमार,3 पुलिस जवान और 2 अन्य बैठे गए थे. जो पॉस्को एक्ट मामले में इंदौर उज्जैन से नक्शा मुआयना कर रामगंजमंडी लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि कार के आगे बंदर आने से कार अनियंत्रित हो गई. 

3 बार पलटने के बाद कार सड़क के पास गहरे गड्ढे में गिर गई. गनीमत रही की सीआई सहित 4 पुलिस जवान हादसे में बाल-बाल बच गए. सीआई के कंधे पर मामूली चोट आई है.

 हादसे में कार पूरी तरह से श्रतिग्रस्त हो गई. दुर्घटना के बाद पलटी कार में सीआई मनोज कुमार से सभी पुलिस जवानों पॉस्को पीड़िता और उसके पिता को सुरक्षित बाहर निकाल कर रामगंजमंडी थाने में सूचना दी. वहीं, सोयत पुलिस भी मौके पर पहुंची.

सीआई मनोज कुमार ने बताया की पॉस्को एक्ट मामले में पीड़िता उसके पिता को निजी वाहन से इंदौर उज्जैन नक्शा मुआयना करने के लिए निकले थे. जिसमे कांस्टेबल अनिल कुमार और दो अन्य लेडी कॉन्स्टेबल भी साथ थी. 

मामले में नक्शा मुआयना कर शाम के समय रामगंजमंडी थाना लौट रहे थे. इतने में सोयत मध्यप्रदेश थाने के पास मोड़ पर कार के सामने अचानक से एक बंदर आ गया. जिसको बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई.

 अचानक से पलट गई. 3 बार पलटी खाने के बाद कार सड़क के किनारे एक गड्डे में पलटी हो गई. दुर्घटना के तुरंत बाद कार के एयर बैग खुल गए थे. जिससे सुरक्षित रहे. कार का गेट खोल सबसे पहले बाहर आया और साथ पुलिस कर्मियों को निकाला.

 पुलिस कर्मी और पोस्को पीड़िता उसके पिता सभी पिता सभी सुरक्षित है. कार की स्पीड कम थी इसलिए बाल बाल बच गए. रामगंजमंडी थाने और सोयत थाने के पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद रामगंजमंडी पुलिस के जवानों को रामगंजमंडी पहुंचे.

ये भी पढ़ें- Kota RTU Case: कोटा आरटीयू मामले में बड़ा खुलासा, प्रोफेसर गिरीश परमार ऐसे बुनता था ब्लैकमेलिंग का जाल, महंगे गिफ्टों का झांसा..

 

 

Trending news