Kota News: बेटी की शादी के लिए बनाएं गहने हुए चोरी, माँ की जैब काट कर निकाली थी चाबी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2438840

Kota News: बेटी की शादी के लिए बनाएं गहने हुए चोरी, माँ की जैब काट कर निकाली थी चाबी

Kota News: कोटा जिले की रामगंज मंडी शहर में चोरों की हौसले बुलंद होते जा रहा हैं. आए दिन शहर में चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को मामला सामने आया है.

Kota News: बेटी की शादी के लिए बनाएं गहने हुए चोरी, माँ की जैब काट कर निकाली थी चाबी

Kota News: कोटा जिले की रामगंज मंडी शहर में चोरों की हौसले बुलंद होते जा रहा हैं. आए दिन शहर में चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को मामला सामने आया है. जहां सोते परिवार के सामने अज्ञात चोर छत से मकान में घुसे और सोती हुई माँ-बेटी के पास से चाबी चुराकर रुपए और जेवर लेकर फरार हो गए.

चोरों ने कमरे की अलमारी में रखे 6 लाख रुपए के सोना-चांदी के जैवर चुराए और भाग गए. घटना देर रात 1 बजे की है. चोरी होने के तुरंत बाद परिवार नींद से उठा तो सब सामान कमरे में फैला हुआ था, चोरों से अलमारी से 3 किलो चांदी और सोने के आभूषण पर हाथ साफ किया. वहीं चोर एक धारदार हथियार भी मौक़े पर छोड़कर फरार हो गए.

सूचना पर सुबह पुलिस मौक़े पर पहुंची, जिसके बाद पीड़ित से अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. फिलहाल रामगंज मंडी पुलिस आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पीड़िता साजन बाई ने बताया कि रात करीब 1 बजे चोर घर में छत से घुसे. क्योंकि मैन गेट के ताला लगाकर बरामदे में सोये हुए थे. चोरों से पहले तो मेरी जैब काट कर पर्स निकाला. जिसमें 3500 रुपए पड़े हुए थे.

फिर दूसरी जैब काट कर अलमारी की चाबी निकाली. मेरे पास में ही बेटी पिंकी सोइ हुई थी. उसकी जैब भी काटी. ज़िसके बाद चोर कमरे में घुसे और अलमारी का ताला खोल कर लोकर को तोड़ा. जिसमें से 3 किलो चांदी के जैवर, सोने की नाथड़ी, हाथ फूल, कानके आदि चुराए. ज़िसके बाद चोरों ने बैड से सामान बिस्तर बिखरे और चोरी कर फरार हो गए.

चोरों से सोते परिवार को कोई दवाई सुंघाई थी, जिससे गहरी नींद आ गई. बरामदे में माँ साजन बाई, बेटी पिंकी, बेटा बाला लुहार सोया हुआ था. जैसे ही नींद खुली परिवार में हड़कंप मच गया. कमरे में अलमारी का लॉकर टूटा हुआ और कमरे के सामान बिखरे हुए मिला. चोर धारदार हथियार लेकर आए थे, जो भी वहीं मिला. 

वही राधेश्याम लुहार ने बताया कि दीपावली पर बेटी पिंकी की शादी है, जिसको लेकर मजदूरी कर बेटी के लिए चांदी के 3 किलो और सोने के जैवर बनवाए थे. चोरी होने पर परिवार पर बेटी की शादी का संकट आ गया है. सीआई रामनारायण भंवरिया ने बताया कि चोरी के मामले में रिपोर्ट आई है. जिस पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मौका मुआयना किया गया. चोरों की तलाश करने के किए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

Trending news